Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shahid Kapoor Pics: पिता पंकज कपूर के साथ शाहिद कपूर ने पहनी टर्बन, एक्टर का सरदार लुक हुआ वायरल

Shahid Kapoor Turban Look बॉलीवुड के कबीर सिंह यानी शाहिद कपूर डैसिंग अंदाज के लिए काफी पॉपुलर हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले शाहिद की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें पर सामने आई हैं। इन फोटो में वह अपने पिता पंकज कपूर के साथ टर्बन पहने हुए नजर आ रहे हैं। आलम ये कि सरदार लुक में शाहिद की ये लेटेस्ट तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 29 Aug 2023 12:34 PM (IST)
Hero Image
सरदार लुक में कमाल दिखे शाहिद कपूर (Photo Credit- Shahid Kapoor Insta)

नई दिल्ली: Shahid Kapoor-Pankaj Kapoor Latest Pics: शाहिद कपूर इंडस्ट्री के वो कलाकार हैं, जो कमाल की एक्टिंग और गुड लुक्स के लिए काफी पॉपुलर हैं। 4 साल पहले आई फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) की अपार सफलता के बाद शाहिद के करियर को एक नई उड़ान मिली है।

सोशल मीडिया पर 'जर्सी' एक्टर काफी एक्टिव रहते हैं। इस बीच शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह अपने पिता और फिल्म कलाकार पंकज कपूर के साथ टर्बन पहने हुए दिखाई दे रहे हैं।

शाहिद कपूर का टर्बन लुक हुआ वायरल

मंगलवार को शाहिद कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। इन फोटो में देख सकते हैं कि शाहिद अपने सिर पर पग बंधवाते हुए दिखाई दे रहे हैं। व्हाइट कलर की टर्बन में वह एक दम प्रोपर पंजाबी मुंडा टाइप दिख रहे हैं। फोटो स्लाइड को आगे बढ़ाने पर आप पाएंगे कि शाहिद कपूर और उनके पिता टर्बन में काफी शानदार लग रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

इन फोटो पर शाहिद ने एक मजेदार कैप्शन भी दिया है, जिस पर लिखा है कि- ''पापा हमेशा से कहते हैं कि घर में शादी होगी तो पग पहनेगा।'' एक्टर के इस कैप्शन से इस बात का अंदाजा लगा जा सकता है कि वह अपने किसी फैमिली मेंबर की शादी में गए हुए हैं, जिसके लिए उन्होंने ये सरदार लुक अपनाया है। मालूम हो कि शाहिद कपूर एक पंजाबी फैमिली से नाता रखते हैं।

इस फिल्म में नजर आएंगे शाहिद कपूर

'कबीर सिंह' की सुपर सक्सेस के बाद शाहिद कपूर एक बड़ी हिट का इंतजार कर रहे हैं। बीते साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई कलाकार की 'जर्सी' भी बुरी तरह पिट गई। हालांकि हाल ही में ओटीटी पर वेब सीरीज 'फर्जी' के जरिए शाहिद का डिजिटल डेब्यू काफी शानदार रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

गौर करें शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म की तरफ तो आने वाले समय में एक्टर कृति सेनन के साथ एक रोमांटिक फिल्म में नजर आएंगे। निर्देशक अमित जोशी की इस फिल्म का टाइटल अभी तक रिवील नहीं किया गया है। बता दें कि ये फिल्म दिनेश विजान के मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले बन रही है।