Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shahid Kapoor की पत्नी मीरा राजपूत को एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी गार्ड ने रोका, निकले सामान को देखकर लगा हंसने

Shahid Kapoor Wife Meera Rajput शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर अपनी आपबीती सुनाई है। उन्होंने बताया है कि एयरपोर्ट पर उन्हें रोक लिया गया था। हालांकि बैग में बिकली अचार की बोतल देख सभी हंसने लगे थे।

By Rupesh KumarEdited By: Updated: Sun, 25 Dec 2022 06:41 PM (IST)
Hero Image
Shahid Kapoor Wife Meera Rajput: शाहिद कपूर फिल्म कलाकार है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Shahid Kapoor Wife Meera Rajput: शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर एयरपोर्ट पर हुए उनके साथ एक वाकये के बारे में जानकारी दी है। मीरा राजपूत शाहिद कपूर की पत्नी है। अब उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से खुलासा किया है कि सिक्योरिटी चेक के दौरान उन्हें एयरपोर्ट पर रोक लिया गया था। इसके बाद उन्होंने अपना बैग खोलकर सिक्योरिटी गार्ड को दिखाया है। बैग में पड़े अचार की बोतल को देखने के बाद सभी की हंसी छूट गई और उन्हें जाने दिया गया।

मीरा राजपूत ने एक बंद जार की बोतल की फोटो भी शेयर की है

मीरा राजपूत ने एक बंद जार की बोतल की फोटो भी शेयर की है। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है,' जब आपको एयरपोर्ट पर घर का बना खाना ले जाने के लिए लोग रोक दिया जाए। यह गोभी शलगम का अचार था। इसे देखकर लोगों को पता चल जाता है कि आप पंजाबी हो। इसके बाद अधिकारी लोग वहां हंसने लगे और कहा अचार है जाने दो।'

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma एक्टिंग के अलावा डांसिंग में भी रखती थीं खास दिलचस्पी, कई गानों पर बनाए हैं मजेदार रील्स

मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर से 2015 में शादी की हैं

मीरा राजपूत कंटेंट क्रिएटर है। वह शाहिद कपूर के साथ अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उन्हें शाहिद कपूर से 2 बच्चे भी है। मीरा राजपूत की शादी को 7 वर्ष हो गए हैं। उन्होंने शाहिद कपूर से सन 2015 में शादी की थी। दोनों की अरेंज मैरिज थी।

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma Death Updates: तुनीषा शर्मा की मौत से आहत स्नेहा वाघ, दुख जताते हुए कहा- Happy-Go-Lucky...

View this post on Instagram

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

शाहिद कपूर जल्द वेब सीरीज फर्जी में नजर आने वाले हैं

शाहिद कपूर को हाल ही में फिल्म जर्सी में देखा गया था। इस फिल्म में उनके अलावा मृणाल ठाकुर की अहम भूमिका थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। 2022 में वह कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वह जल्द अली अब्बास जफर की फिल्म ब्लडी डैडी में नजर आएंगे। इसके अलावा वह राज और डीके की वेब सीरीज फर्जी में भी नजर आने वाले हैं। वह इन प्रोजेक्ट्स को लेकर उत्साहित है।

View this post on Instagram

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)