Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan:13 साल बाद फिर साथ काम कर सकते हैं करण जौहर और शाहरुख खान, रणवीर सिंह भी खास भूमिका में आ सकते हैं नजर

बतौर निर्देशक करण की पहली फिल्म कुछ कुछ होता से लेकर अब तक करीब 30 वर्षों से यह दोस्ती चली आ रही है। इन 30 वर्षों में शाह रुख ने करण के निर्देशन में कभी खुशी कभी गम कभी अलविदा ना कहना और माइ नेम इज खान फिल्में भी की। अब करीब 13 साल बाद एक बार फिर दोनों के साथ काम करने की खबरें हैं।

By Deepesh pandeyEdited By: Shubham SharmaUpdated: Thu, 16 Nov 2023 05:00 AM (IST)
Hero Image
एक बार फिर दिख सकता है शाहरुख का एक्शन अवतार। (फाइल फोटो)

जेएनएन, मुंबई: हिंदी सिनेमा के बादशाह अभिनेता शाहरुख खान और फिल्मकार करण जौहर की गहरी दोस्ती किसी से छुपी नहीं है। दोनों अक्सर एक दूसरे की दोस्ती का जिक्र करते रहते हैं। बतौर निर्देशक करण की पहली फिल्म कुछ कुछ होता से लेकर अब तक करीब 30 वर्षों से यह दोस्ती चली आ रही है।

एक्शन ड्रामा फिल्म बनाने की योजना

इन 30 वर्षों में शाह रुख ने करण के निर्देशन में कभी खुशी कभी गम, कभी अलविदा ना कहना और माइ नेम इज खान फिल्में भी की। अब करीब 13 साल बाद एक बार फिर से शाह रुख के करण के निर्देशन में काम करने की खबरें हैं। सिनेमाई गलियारों की रिपोर्ट्स के अनुसार, करण की योजना शाहरुख के साथ एक एक्शन ड्रामा फिल्म बनाने की है। करण ने अब तक पूरी फुल एक्शन ड्रामा फिल्म का निर्देशन नहीं किया है।

रणवीर सिंह भी हो सकते फिल्म का हिस्सा

यह उनकी पहली फुल एक्शन ड्रामा फिल्म होगी। करण इस फिल्म में कुछ ऐसा एक्शन दिखाने की सोच रहे हैं, जैसा उनकी फिल्मों के दर्शकों ने पहले कभी न देखा होगा। इतना ही नहीं इस फिल्म में उनकी योजना शाहरुख के साथ अभिनेता रणवीर सिंह को भी कास्ट करने की है।

हालांकि, अभी तक इस फिल्म की पटकथा या पृष्ठभूमि को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अपनी फिल्मों में शाहरुख की रोमांटिक छवि दिखाने वाले करण उन्हें एक्शन में किसी तरह से प्रस्तुत करेंगे।

यह भी पढ़ें: Air Pollution: डायबिटीज का जोखिम बढ़ा सकता है प्रदूषण, जानें किन तरीकों से किया जा सकता है बचाव