Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान ने खोला अपनी सबसे बुरी आदत का सच, बताया उन्हें किस चीज से लगता है डर

अपनी फिल्म पठान के रिलीज से पहले ही शाह रुख खान ट्विटर पर काफी एक्टिव हो गए हैं। शाह रुख फैंस के साथ आस्क मी एसआरके सेशन चलाकर उनके सवालों के जवाब देते हैं। आज भी शाहरुख ने अपने फैंस से इंटरेक्ट किया।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Mon, 20 Feb 2023 08:04 PM (IST)
Hero Image
Shahrukh Khan opened the truth of his worst habit, told what he is afraid of, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan: बॉलीवुड किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म पठान को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। पठान न सिर्फ इंडिया में बल्कि वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचा रही है। पठान 1000 करोड़ वर्ल्डवाइड कमाने वाली फिल्म बनने वाली है तो भारत में इसका कलेक्शन 500 करोड़ को पार कर गया है।

शाहरुख ने चलाया ऑस्क एसआरके

अपनी फिल्मों और एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों पर राज करने वाले शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर Ask srk चलाया है। जिसमें उनके फैंस शाहरुख से कई तरह के सवाल कर रहे हैं।

किंग खान को लगता है डर!

Ask srk में शाहरुख के एक फैन ने उनसे पूछा कि क्या आपको पेट्स पसंद हैं? और आपके पास एक भी पेट क्यों नहीं है। इसपर शाहरुख ने जवाब देते हुए लिखा कि मेरे पास बहुत सारे पेट्स हैं। लेकिन मैं सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर पोस्ट नहीं करता हूं, क्योंकि मैं नहीं चाहता कि वो मुझसे भी ज्यादा फेमस हो जाएं।

वहीं इस सेशन में दूसरे फैन ने किंग खान से पूछा कि आपकी कौन सी ऐसी आदत है जो आपको सबसे ज्यादा परेशान करती है? इस सवाल पर शाहरुख खान ने लिखा कि मैं एक ही बात को बार-बार समझाता रहता हूं और इस चीज को शाहरुख ने अपने ट्वीट में 3 बार लिखा। शायद इसके जरिए उन्होंने ये बताया कि एक ही बात को रिपीट करके समझाने की उनकी आदत सबसे खराब है जिससे वो काफी ज्यादा परेशान हैं।

शाहरुख का लकी नंबर

Ask srk में शाहरुख के एक फैन ने उनसे पूछा कि आपका लगी नंबर क्या है? जिस पर किंग खान ने कहा कि फिलहाल तो 1000 के ऊपर का नंबर ही मेरा लकी नंबर है। वहीं इन सवाल जवाब का सिलसिला खत्म करने से पहले किंग खान ने कहा कि पठान ने सबको खुश किया है, जिसे देखकर मैं भी खुश हूं।

सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म पठान

फिल्म पठान जिस तरह से धमाल मचा रही है उससे शाहरुख ने बता दिया है कि उन्हें किंग कान क्यों कहा जाता है। रिलीज के करीब 25 दिन बाद भी पठान बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। जिसका कुल कलेक्शन 500 करोड़ के पार पहुंच गया है और फिल्म भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

यह भी पढ़ें: Shiv Thakare: शिव ठाकरे की झोली में आया बड़ा प्रोजेक्ट, सलमान खान की फिल्म से करेंगे डेब्यू!

यह भी पढ़ें: Shalin Bhanot: बिग बॉस से निकलने के बाद भी शालीन के अंदर नहीं खत्म हुआ सलमान का खौफ! वीडियो कर देगा हैरान