Move to Jagran APP

शाहरुख़ अब चलाएंगे जमकर गोलियां, इस फिल्म का ट्रेलर हुआ तैयार

फिल्म अपनी रिलीज को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रही है और एक बार उसके सुल्तान से भी टकराने की संभावना थी लेकिन अब फिल्म को 26 जनवरी 2017 को रिलीज करने की घोषणा की गई है

By ManojEdited By: Updated: Sat, 17 Sep 2016 03:14 PM (IST)
Hero Image

मुंबई। रोमांस का बादशाह फिर से अपना रौद्र रूप दिखाने को तैयार है। इस बार शाहरुख़ खान बाहुबली बन कर अपना अलग ही रूप दिखाएंगे और ऐसा होगा उनके गैंगस्टर अवतार वाली फिल्म ' रईस' में।

खबर है की राहुल ढोलकिया निर्देशित इस फिल्म का ट्रेलर तैयार कर लिया गया है। ये ट्रेलर करीब तीन मिनिट का होगा और इसे नवम्बर के महीने में रिलीज किया जाएगा। हो सकता है कि 25 नवम्बर को रिलीज हो रही शाहरुख़ की डीयर ज़िन्दगी के साथ इस ट्रेलर को रिलीज किया जाए। वैसे रईस को लेकर पिछले दो साल से उत्सुकता बनी हुई है। रईस शराब की तस्करी करने वाले एक बाहुबली गैंगस्टर रईस भाई की कहानी है जो रोल शाहरुख़ खान निभा रहे हैं। गुजरात की पृष्ठभूमि में बनी इस फिल्म को शाहरुख़ खान की कंपनी रेड चिलीज और फरहान अख्तर-रीतेश सिधवानी की कंपनी एक्सेल प्रोड्यूस कर रही है।

अक्षय के बाद अब कूद-फांद करने ये भी पहुंचे काशी

फिल्म अपनी रिलीज को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रही है और एक बार उसके सुल्तान से भी टकराने की संभावना थी लेकिन अब फिल्म को 26 जनवरी 2017 को रिलीज करने की घोषणा की गई है। फिल्म में शाहरूख़ के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पाकिस्तान की माहीरा खान भी हैं.