Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pathaan: फिल्म रिलीज से पहले मां वैष्णो देवी के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंचे शाह रुख खान

इंटरनेट मीडिया पर चल रहे अभियान के कारण लगातार हिंदी फिल्मों की बाक्स आफिस पर पिटाई हो रही है और कई बड़े बजट की फिल्में फ्लाप हो चुकी हैं। ऐसे में बालीवुड कलाकार बहुसंख्यक समाज को लुभाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Shashank MishraUpdated: Mon, 12 Dec 2022 04:25 AM (IST)
Hero Image
नवरी 2023 में रिलीज हो रही है शाह रुख खान की फिल्म

जागरण संवाददाता, कटड़ा। बालीवुड अभिनेता शाह रुख खान रविवार देर रात मां वैष्णो देवी के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंचे। उनकी फिल्म पठान अगले माह रिलीज हो रही है। दूसरी ओर इंटरनेट मीडिया पर उनकी फिल्म के बायकाट के लिए अभियान चल रहा है। माना जा रहा है इस विरोध को शांत करने के लिए ही वह मां के दरबार में पहुंचे हैं। इससे पूर्व वह दो दिसंबर को मक्का भी गए थे। बता दें कि इंटरनेट मीडिया पर चल रहे अभियान के कारण लगातार हिंदी फिल्मों की बाक्स आफिस पर पिटाई हो रही है और कई बड़े बजट की फिल्में फ्लाप हो चुकी हैं। ऐसे में बालीवुड कलाकार बहुसंख्यक समाज को लुभाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रहे हैं।

हाल ही में फिल्म अभिनेता आमिर खान की भी अपने घर में पूजा करते हुए तस्वीरें वायरल हुई थीं। सोमवार को उनकी फिल्म का एक गाना भी रिलीज हो रहा है। शाह रुख रविवार देर रात अपने कुछ साथियों के साथ मां वैष्णो देवी के भवन पहुंचे और और मां के चरणों में हाजिरी लगाई। इससे पूर्व वह देर रात कटड़ा के एक होटल में पहुंचे और कुछ देर विश्राम के उपरांत वाहन में सवार होकर नए ताराकोट मार्ग से आदिकुंवारी तक गए।

Video: Shahrukh Khan को देखकर चौंकी हॉलीवुड एक्ट्रेस | Fan moment for SRK from Actress Sharon Stone

वहां से बैटरी कार में सवार होकर भवन पहुंचे। रात्रि करीब 11:30 बजे वैष्णो देवी भवन में पहुंचे और सीधे मां वैष्णो देवी के दर्शन के लिए पवित्र गुफा में चले गए। शाहरुख खान ने अपने अन्य साथियों से मां वैष्णो देवी के चरणों में हाजिरी लगाकर पूजा अर्चना की। वह रात में ही कटड़ा वापस होटल में पहुंचेंगे और सोमवार सुबह वापस रवाना हो जाएंगे। शाह रुख ने चेहरे पर मास्क लगाया था ताकि लोगों की पहचान में न आएं।

ये भी पढ़ें: Fact Check : हार्दिक पटेल के 5 साल पुराने वीडियो को गुजरात चुनाव से जोड़कर गलत संदर्भ में किया जा रहा शेयर

RTI: जवाब देने के लिए मांगे 14 लाख रुपए, कहीं थमा दिए अपठनीय दस्तावेज