Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

साल 2026 की ईद पर सलमान नहीं शाहरुख का कब्जा, बेटी सुहाना के साथ बड़े परदे पर नजर आएंगे किंग खान

शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना खान अभिनीत फिल्म किंग साल 2026 की ईद पर रिलीज होगी। फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार निर्माता सिद्धार्थ आनंद और शाह रुख दोनों ही चाहते हैं कि फिल्म ईद पर आए। चेन्नई एक्सप्रेस फिल्म के बाद से ईद शाह रुख की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है। फिल्म किंग में शाहरुख शीर्षक भूमिका में होंगे। वहीं अभिषेक बच्चन विलेन की भूमिका में होंगे।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Sat, 14 Sep 2024 05:45 AM (IST)
Hero Image
फिर एक्शन फिल्म में दिखेंगे शाहरुख खान, अभिषेक बच्चन विलेन की भूमिका में होंगे

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्मों की रिलीज के लिए निर्माताओं की नजरें त्योहारों की छुट्टियों पर होती हैं। ईद पर अक्सर सलमान खान की फिल्मों की कब्जा होता रहा है। अगले साल की ईद पर भी सलमान ने अपनी फिल्म सिकंदर के रिलीज की घोषणा कर दी है। लेकिन साल 2026 की ईद पर उनका नहीं, बल्कि शाह रुख खान का कब्जा होगा।

बेटी सुहाना के साथ दिखेंगे शाहरुख खान

शाहरुख और उनकी बेटी सुहाना खान अभिनीत फिल्म किंग साल 2026 की ईद पर रिलीज होगी। फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार निर्माता सिद्धार्थ आनंद और शाह रुख दोनों ही चाहते हैं कि फिल्म ईद पर आए। चेन्नई एक्सप्रेस फिल्म के बाद से ईद शाह रुख की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है। ऐसे में फिल्म को सही समय पर खत्म करने के लिए इसकी शूटिंग अगले साल जनवरी से शुरू हो जाएगी।

मुंबई में पहला शेड्यूल शूट होगा। उसके बाद फिल्म की स्टारकास्ट अगले शेड्यूल के लिए यूरोप रवाना होगी। फिल्म के निर्माताओं ने यूरोप में कई बार जाकर रेकी की है, ताकि वह ऐसी लोकेशन ढूंढ पाए, जो पहले फिल्मों में न देखी गई हो और फिल्म के स्तर की हो।

अभिषेक बच्चन विलेन की भूमिका में होंगे

सुजाय घोष निर्देशित फिल्म किंग में शाहरुख शीर्षक भूमिका में होंगे। वहीं अभिषेक बच्चन विलेन की भूमिका में होंगे। अगले साल अगस्त या सितंबर तक फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली जाएगी। कई एक्शन सीन वास्तविक लोकेशन और स्टूडियो में बने सेट पर फिल्माए जाएंगे। किंग के अलावा शाह रुख के पास यशराज फिल्म्स की पठान 2 फिल्म भी है, जो फिलहाल लेखन के स्तर पर है।