Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shaitaan Teaser Date: बवाल मचाने आ रहा है 'शैतान', अजय देवगन-आर माधवन की मूवी का इस दिन रिलीज होगा टीजर

Shaitaan Teaser Release Date अजय देवगन साल 2024 में कई बड़ी फिल्मों के साथ अपने फैंस के बीच लौट रहे हैं। बीते दिनों ही उन्होंने अपनी अगली फिल्म शैतान की घोषणा एक पोस्टर के साथ की थी। अब अजय देवगन ने हाल ही में फैंस को टीजर रिलीज डेट की जानकारी देते हुए शैतान का एक और नया पोस्टर शेयर किया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 24 Jan 2024 12:16 PM (IST)
Hero Image
इस दिन रिलीज होगा अजय देवगन की मूवी 'शैतान' का टीजर / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shaitaan Teaser Release Date: अजय देवगन बॉलीवुड के उन सुपरस्टार्स में से हैं, जो अपनी फिल्मों के साथ एक्सपेरिमेंट करने से बिल्कुल भी पीछे नहीं रहते हैं। साल 2024 में उनकी कई बड़ी फिल्में पाइपलाइन में हैं, जिनमें रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन से लेकर मैदान और रेड 2 जैसी कई बड़ी फिल्में हैं।

इन फिल्मों में एक नाम और जुड़ गया है, वो है फिल्म 'शैतान' का, जिसकी हाल ही में अजय देवगन (Ajay Devgn)ने एक पोस्टर के साथ घोषणा की थी। फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज करने के साथ ही अजय देवगन ने अपने फैंस को जानकारी दे दी कि 'शैतान' का धमाकेदार टीजर कब दर्शकों के सामने आ रहा है।

इस दिन रिलीज होगा 'शैतान' का टीजर

अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' की कहानी अच्छाई पर बुराई की जीत है। फिल्म की कहानी में दर्शाया जाएगा कि कैसे पूरा परिवार धार्मिकता में यकीन करता है, लेकिन उनमें से एक शख्स शैतानी शक्तियों में विश्वास रखता है। अजय देवगन ने जब इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया था, तब से ही फैंस मूवी की पहली झलक देखने के लिए उत्सुक हैं।

यह भी पढ़ें: Shaitaan Release Date: आ रहा शैतान..., Ajay Devgn की अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट का एलान, डरावना पोस्टर OUT

अब सुपरस्टार अजय देवगन ने इस पर से भी पर्दा उठा दिया है कि इस मूवी का ट्रेलर कब ऑडियंस के सामने आएगा। अजय देवगन ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया पोस्टर शेयर करने के साथ ही फैंस के साथ ये जानकारी शेयर की कि उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शैतान' का टीजर कल यानी कि गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले दर्शकों के सामने आएगा।

अजय देवगन संग पहली बार नजर आएंगे ये स्टार्स

अजय देवगन के साथ फिल्म शैतान में पहली बार आर माधवन स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले हैं, जिन्हें टीजर रिलीज अनाउंसमेंट के साथ नए पोस्टर में फीचर किया गया है। आपको बता दें कि ये पहली बार है, जब अजय देवगन और आर माधवन स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले हैं।

इन दोनों स्टार्स के अलावा मूवी में साउथ स्टार ज्योतिका भी मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी। विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म 'शैतान' आठ मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Raid 2: लोगों को डराने के लिए रितेश देशमुख ने कसी कमर, सिद्धार्थ मल्होत्रा के बाद अब अजय देवगन से लेंगे पंगा