Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shaitaan Twitter Review: महाशिवरात्रि पर सिनेमाघरों में आ धमका 'शैतान', जाने दर्शकों को कैसी लगी अजय की फिल्म

Ajay Devgn और R Madhavan स्टारर फिल्म शैतान महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर दर्शकों के हवाले हो चुकी है। सुपरनैचुरल हॉरर थ्रिलर फिल्म में पहली बार इन दो सुपरस्टार्स की जोड़ी फैंस को देखने को मिली। 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई शैतान की इस खास मौके पर जीत हुई या हार जानिये दर्शकों का क्या है रिएक्शन।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 08 Mar 2024 11:54 AM (IST)
Hero Image
अजय देवगन की शैतान पर दर्शकों का सामने आया फैसला / फोटो- Dainik Jagran

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जिस पल का अजय देवगन (Ajay Devgn) के फैंस को बेसब्री से इंतजार था, फाइनली वजह आ चुका है। उनकी सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म 'शैतान'(Shaitaan Release) आठ मार्च को महाशिवरात्रि के पवित्र अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। अजय देवगन एक लंबे अरसे बाद हॉरर शैली के साथ अपने दर्शकों के बीच आए हैं।

इस फिल्म में भी अजय देवगन अपने परिवार के लिए लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। दृश्यम में उनकी लड़ाई जहां आम इंसान से थी, तो वहीं शैतान में उनकी जंग काली शक्तियों से हैं। 

इस फिल्म की एडवांस बुकिंग तो काफी अच्छी हुई थी, लेकिन अब ये मूवी दर्शकों के हवाले हो चुकी है। इस फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो थिएटर से देखकर बाहर आए दर्शकों ने सोशल मीडिया पर 'शैतान' पर अपना फैसला सुना दिया है।

दर्शकों को कैसी लगी अजय देवगन की 'शैतान'

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन बहुत बड़े भोले भक्त हैं। शैतान की कहानी भी बुराई पर अच्छाई की जीत पर आधारित है। ऐसे में एक्टर ने इस पावन दिन पर अपनी फिल्म दर्शकों के हाथों सौंपी है, जिसे देखने के बाद उन्होंने एक्स अकाउंट (Twitter) पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर दी है।

यह भी पढ़ें: Shaitaan Review: आरम्भ है प्रचंड... उसके बाद लड़खड़ा गई 'शैतान', पढ़िए कहां चूकी अजय देवगन और माधवन की फिल्म?

अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म 'शैतान' को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। एक यूजर ने लिखा, "हर कोई अजय देवगन और आर माधवन की एक्टिंग की सराहना कर रहा है, ब्लॉकबस्टर आ रही है"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "शैतान बहुत ही अच्छी फिल्म है। आर माधवन जब-जब स्क्रीन पर आ रहे थे, तो मुझे बस ये लग रहा था कि कोई शैतान को मारे, इतना पावरफुल रोल था। इस फिल्म को आप इंटेंस सीन और बैकग्राउंड स्कोर के लिए थिएटर में देख सकते हैं"।

शैतान आपकी रूह को अन्दर तक हिलाकर रख देगा

एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, " दृश्यम 2 पूरी की पूरी कॉपी-पेस्ट थी, वो भी एक क्लासिक मूवी की। शैतान में चेंज है। किसी चीज में इम्प्रोवाइज करना हमेशा बेहतर होता है, बजाय फ्रेम टू फ्रेम कॉपी करने के"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "शैतान आपके अन्दर का वह इविल है, जो दहाड़ें मार-मारकर आपकी आत्मा को खत्म करता है"।

अन्य यूजर ने लिखा, "ये पूरी एक रात की कहानी है। मैडी ने बहुत ही बेहतरीन काम किया है। लड़की की परफॉर्मेंस भी बहुत ही शानदार है। अजय देवगन के एक्सप्रेशन नहीं दिख रहे, ज्योतिका का रोल ठीकठाक था। स्क्रीनप्ले काफी इंगेजिंग है और इसका क्लाइमेक्स बहुत ही शानदार है"।

आपको बता दें कि शैतान के निर्देशन की कमान विकास बहल ने संभाली है, जो इससे पहले क्वीन जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दर्शकों को दे चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Shaitaan Box Office Prediction: सिनेमाघरों में कल से 'शैतान' की दहशत, पहले दिन कितना कमाएगी अजय देवगन की फिल्म?