Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bollywood: बच्चों को पैसे देना पड़ा भारी, शक्ति कपूर की हुई खिंचाई; यूजर्स बोले- 20 रुपये में पब्लिसिटी चाहिए

Bollywood कई बार अच्छे काम करने पर भी सितारों को ट्रोल कर दिया जाता है। अब अभिनेता शक्ति कपूर को ही लीजिए। यूं तो शक्ति पैपराजियों के बीच कम ही नजर आते हैं लेकिन जब वो कैमरे के सामने आ गए तो उन्हें पोज देना पड़ गया। शक्ति बच्चों को पैसे देकर उनकी मदद करते नजर आए। लेकिन ट्रोलिंग का शिकार हो गए

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Thu, 10 Aug 2023 04:27 AM (IST)
Hero Image
Bollywood: बच्चों को पैसे देना पड़ा भारी, शक्ति कपूर की हुई खिंचाई

कई बार अच्छे काम करने पर भी सितारों को ट्रोल कर दिया जाता है। अब अभिनेता शक्ति कपूर को ही लीजिए। यूं तो शक्ति पैपराजियों के बीच कम ही नजर आते हैं, लेकिन जब वो कैमरे के सामने आ गए, तो उन्हें पोज देना पड़ गया।

भीड़ जमा देख शक्ति के आसपास कुछ बच्चे जमा हो गए, जो उनसे पैसे मांगने लगे। शक्ति बच्चों को पैसे देकर उनकी मदद करते नजर आए। नोट के रंग से पता चल रहा था कि वह 20 रुपये का नोट है। पैसे देने के बाद उन्होंने उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं।

शक्ति का यह नेक काम यूजर्स को पसंद नहीं आया। वीडियो में 20 रुपये का नोट देते देख यूजर्स ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया।

इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने लिखा, ’20 रुपये देते हुए भी पब्लिसिटी चाहिए।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बालीवुड का सबसे बड़े दानवीर।’ एक यूजर ने लिखा, ‘मेरा जीपे नंबर भेज दूं क्या शक्ति भाई को?’ कुछ लोगों ने हालांकि शक्ति के इस कदम की सराहना की और लिखा कि जो भी हो, लेकिन मदद तो की ना, वो अच्छा काम कर रहे हैं।