Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shaktimaan: कृष और रा.वन से ज्यादा बड़े बजट में बनेगी शक्तिमान? मुकेश खन्ना ने बताया कितनी महंगी होगी फिल्म

Shaktimaan मुकेश खन्ना ने सुपरहीरो शक्तिमान बनकर छोटे पर्दे पर हर किसी का दिल जीता। अब हाल ही में मुकेश खन्ना ने एक बार फिर से अपनी फिल्म शक्तिमान के बारे में बात करते हुए बताया कि फिल्म का बजट कितना ज्यादा होगा।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 06 Jun 2023 12:14 PM (IST)
Hero Image
Shaktimaan Trilogy to Have Bigger Budget Than Krrish and Ra One Mukesh Khanna Reveals Report/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Shaktimaan: शक्तिमान टेलीविजन का एक पॉपुलर शो रहा है। ये शो 1997 में दूरदर्शन पर प्रसारित होता था। ऐसा शायद ही कोई हो, जिसने ये शो नहीं देखा होगा। बच्चे से लेकर बड़े तक हर कोई इस शो का फैन रहा है।

जब से ये घोषणा हुई है कि इस शो को अब बड़े पर्दे पर तीन घंटे की फिल्म के रूप में मेकर्स उतारेंगे, तब से फैंस की उत्सुकता दोगुनी हो गई है। अब हाल ही में मुकेश खन्ना ने बताया कि 'शक्तिमान' को बनाने में इतना समय क्यों जा रहा है।

इतने करोड़ के बजट में बनेगी 'शक्तिमान'

बीते साल ही सोनी पिक्चर्स इंडिया ने ये घोषणा की थी कि वह शक्तिमान को बड़े पर्दे पर वापस लेकर आ रहे हैं। उन्होंने फिल्म का एक टीजर भी शेयर किया था। अब अपने यू-ट्यूब चैनल अपने मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट शक्तिमान के बारे में अपडेट देते हुए मुकेश खन्ना ने कहा, "कॉन्ट्रैक्ट साइन हो चुका है। ये बहुत बड़े लेवल की फिल्म है।

एक फिल्म का बजट 200 से 300 करोड़ का है। ये सोनी पिक्चर बना रहा है, जिसने स्पाइडर-मैन जैसी फिल्में बनाई हैं। मैंने अपने चैनल पर अनाउंस किया था कि ये फिल्म बन रही है, लेकिन पैंडेमिक की वजह से ये फिल्म डिले हो गई"।

मेरे बिना शक्तिमान नहीं बन सकती-मुकेश खन्ना 

मुकेश खन्ना ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, "मैंने कुछ दिनों पहले ही किसी से ये बात कही थी कि ये छोटी फिल्म नहीं है, यह एक बहुत बड़ी फिल्म है, जिससे बनने में समय लगेगा। काफी चीजें हो रही हैं, जिसके बारे में बात करने की मुझे इजाजत नहीं है।

सबसे बड़ा सवाल ये है कि क्या मैं शक्तिमान बनूंगा? या कौन ये किरदार निभाएगा। मैं इस बात का खुलासा नहीं कर सकता, बस इतना बता सकता हूं कि ये एक कमर्शियल फिल्म है, उसमें बहुत सारी कमर्शियल चीजें शामिल हैं।लेकिन मैं इसमें जरूर रहूंगा, क्योंकि मेरे बिना तो शक्तिमान नहीं बन सकती, ये सबको पता है"।

आपको बता दें कि जब इस फिल्म की घोषणा हुई थी, तो रणवीर सिंह का नाम सामने आया था। हालांकि, मुकेश खन्ना ने ये बताया कि अब तक किसी स्टार का नाम फिल्म के लिए फाइनल नहीं हुआ है। इसके साथ ही मुकेश खन्ना ने ये भी वादा किया कि वह अपने फैंस को जल्द ही बताएंगे कि फिल्म में कौन होगा।