Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Samantha Ruth Prabhu ने शोभिता को डेट करने पर नागा चैतन्य को दी थी नसीहत? इस कारण आगबबूला हुईं एक्ट्रेस

Samantha Ruth Prabhu जल्द ही फिल्म शाकुंतलम से अपने दर्शकों का दिल जीतने की तैयारी कर रही हैं। हालांकि इस बीच ही वह एक बार फिर से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में आ गई हैं। रिपोर्ट्स थी कि उन्होंने शोभिता और नागा चैतन्य के रिश्ते पर कमेन्ट किया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 04 Apr 2023 03:13 PM (IST)
Hero Image
Shakuntalam Samantha Ruth Prabhu Denies Commenting on Ex Husband Naga Chaitanya and Sobhita Dhulipala/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Samantha Ruth Prabhu-Naga Chaitanya: नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु ने अपने रास्ते साल 2021 में ही अलग कर लिए थे। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने सेपरेशन की जानकारी फैंस को दी थी।

सामंथा रुथ प्रभु से तलाक के बाद अब नागा चैतन्य का नाम एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला के साथ जुड़ रहा है। कुछ दिनों पहले ही दोनों के डिनर डेट की फोटोज वायरल हुई थी, जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबर को हवा मिली।

हाल ही में खबर ये भी आई थी कि सामंथा रुथ प्रभु ने एक्स हसबैंड नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला के रिश्ते पर प्रतिक्रिया जाहिर की है। ऐसा कहा जा रहा था कि उन्होंने शोभिता के साथ रिश्ते में नागा चैतन्य को आगे बढ़ने से पहले अपने व्यवहार में बदलाव करने की नसीहत दी है। अब इस पूरी खबर पर सामंथा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

क्या सच में सामंथा ने दी है नागा को नसीहत

कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया कि सामंथा रुथ प्रभु ने एक इंटरव्यू में नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला के डेटिंग की खबरों पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा था कि वह(Naga Chaitanya)जिसे भी डेट करना चाहे, वह कर सकते हैं, लेकिन उसके लिए उन्हें अपना व्यवहार बदलना चाहिए और अपने पार्टनर को खुश रखना चाहिए।

अब सामंथा रुथ प्रभु ने इन सभी खबरों को गलत बताया है और ये क्लियर किया है कि उन्होंने एक्स हसबैंड नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला के रिश्ते पर कोई बात नहीं की है। एक्ट्रेस ने एक पोर्टल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्वीट किया और अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा, 'मैंने ऐसा कभी भी नहीं कहा है'।

नागा चैतन्य को लेकर सामंथा का स्टेटमेंट हो रहा था वायरल

कुछ मीडिया पोर्टल ने अपनी खबर में ये लिखा था कि सामंथा रुथ प्रभु ने कहा है, 'मुझे इस चीज से कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन किसे डेट कर रहा है। जो लोग प्यार की वैल्यू नहीं समझते हैं, वह जितने भी लोगों को डेट करेंगे, उनकी आंखों में आंसू ही देकर जाएंगे।

मुझे लगता है कि उस लड़की को खुश रहने का हक है। अगर वह बिना किसी का दिल दुखाए अपना व्यवहार बदल लेते हैं, तो ये हर किसी के लिए अच्छा होगा'। वैसे ये पहली बार नहीं है, जब सामंथा का गलत स्टेटमेंट पर गुस्सा फूटा है, इससे पहले भी वह सोशल मीडिया पर कई बार अपनी सफाई दे चुकी हैं।

2017 में शादी के बंधन में बंधे थे सामंथा-नागा चैतन्य

नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु की मुलाकात शूटिंग के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों ने कुछ महीनों तक एक-दूसरे को डेट किया और उसके बाद दोनों ने गोवा में शादी रचा ली।

दोनों की शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी। हालांकि शादी के चार साल बाद ही दोनों के रिश्ते में खटपट शुरू हो गई और उन्होंने अपने रास्ते अलग कर लिए।