Move to Jagran APP

Shalini Passi को देखने के लिए दोस्त की शादी में घुस आए थे ससुरालवाले, अरबपति से ऐसे हुई थी अरेंज मैरिज

Fabulous Lives of Bollywood Wives के तीसरे सीजन में नजर आ रहीं शालिनी पासी (Shalini Passi) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में शालिनी ने अपने बिजनेसमैन पति संजय पासी के साथ शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वह कैसे पहली बार संजय से मिली थीं और कैसे यह अरेंज मैरिज फिक्स हुई थी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 27 Oct 2024 06:02 PM (IST)
Hero Image
शालिनी पासी की पति संजय पासी से हुई थी अरेंज मैरिज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शालिनी पासी (Shalini Passi) इस वक्त खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं। दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन संजय पासी की पत्नी और इंटरनेट पर्सनैलिटी शालिनी जब से फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में नजर आई हैं, तब से वह कभी अपनी पर्सनैलिटी के लिए ध्यान खींच रही हैं तो कभी निजी खुलासों को लेकर। अब उन्होंने संजय पासी के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में दिलचस्प किस्सा सुनाया है।

शालिनी पासी और संजय पासी की अरेंज मैरिज हुई थी। इस बात का खुलासा खुद हसीना ने किया है। सहेली की शादी में संजय के परिवार वालों ने उन्हें देखा और फिर शादी फिक्स कर दी। शालिनी को ससुरालवालों ने कैसे चुना, यह किस्सा जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

संजय की बहन ने शालिनी को किया था पसंद

ब्रूट इंडिया के साथ बातचीत में शालिनी पासी ने कहा, "मैं अपनी दोस्त की बहन की शादी में थी जब कुछ लड़कियां मेरे पास आईं और बोलीं, 'क्या तुम शादीशुदा हो?' 'क्या तुम्हारे माता-पिता मेहंदी समारोह में आ रहे हैं?' मैंने कहा, 'नहीं, मेरे माता-पिता शाम को आएंगे।' तो वे वापस चली गईं और अपनी मां को बताया कि हमें संजय भैया के लिए एकदम सही लड़की मिल गई है। फिर शाम को मेरे पति का परिवार हमसे मिलने आया। यह एक अरेंज मैरिज थी। मेरे पति ही मेरी दुनिया हैं।

यह भी पढ़ें- सबसे ज्यादा टैक्स देने वालों में शुमार है Shalini Passi का नाम, किस प्रोफेशन से रखती हैं ताल्लुक?

Shalini Passi with husband Sanjay Passi- Instagram

फ्रेंड की शादी में घुस आए थे ससुराल वाले

शालिनी पासी ने आगे रिवील किया कि जैसे ही उनकी बहन ने संजय की मां को उनके बारे में बताया, उनका पूरा परिवार शाम को उनकी दोस्त की शादी में आ गया। शालिनी ने कहा, "वे (संजय का परिवार) शादी में आए थे। वे मेरे दोस्त की शादी में घुस आए और मुझसे मिलने आए। मैंने उनसे कहा था कि मुझे कोई ऐसा व्यक्ति चाहिए जो शराब न पीता हो, धूम्रपान न करता हो या जुआ न खेलता हो क्योंकि मैं ऐसा नहीं करती। मुझे कोई ऐसा व्यक्ति चाहिए जो मेरे जैसा ही हो। संजय के साथ रहना, उनसे और उनके परिवार से मिलना वाकई बहुत बढ़िया था।"

Shalini Passi

कौन हैं शालिनी पासी?

अरबपति संजय पासी की पत्नी होने के अलावा शालिनी एक बड़ी आर्टिस्ट भी हैं। वह पेशे से डिजाइन कलेक्टर, आर्ट पैट्रन और फैशन फिगर हैं। फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के सीजन 3 में शालिनी अपने फैशन सेंस को लेकर खूब पसंद की गई हैं। वहीं, संजय पासी पास्को ग्रुप (Pasco Group) के चेयरमैन हैं। 

यह भी पढ़ें- गोविंदा आए और हिंदी में बात करने लगे...Neelam Kothari ने बताया कैसी थी एक्टर संग उनकी पहली मुलाकात