Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

व्हाइट डीप नेक गाउन में Shama Sikander ने दिखाई खूबसूरत अदाएं, यूजर बोले- 'रूप तेरा मस्ताना'

Shama Sikander Bold Photos शमा सिकंदर ( Shama Sikander) अक्सर अक्सर अपने स्टाइल से वह फैंस को अपना दीवाना बनाती हैं । इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। गुरुवार को शमा ने कुछ तस्वीरें साझा की जिन्हें देखकर फैंस के होश उड़ गए । वहीं अब लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस ने अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाया है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Fri, 12 Jan 2024 12:14 AM (IST)
Hero Image
शमा सिकंदर की तस्वीरें (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shama Sikander Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस  शमा सिकंदर (Shama Sikander)  अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज के चलते सुर्खियों में रहती हैं।  शमा का फैशन सेंस कमाल का है।

अक्सर अपने स्टाइल से वह फैंस को अपना दीवाना बनाती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। गुरुवार को शमा ने कुछ तस्वीरें साझा की, जिन्हें देखकर फैंस के होश उड़ गए।

यह भी पढ़ें- Shama Sikander Pics: 42 की उम्र में बेहद हॉट दिखीं शमा सिकंदर, मोनोकनी में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

शमा सिकंदर का हॉट अवतार

शमा सिकंदर (Shama Sikander) का हर अंदाज उनके फैंस को पसंद आता है। एक्ट्रेस पर लोग दिल खोलकर प्यार लुटाते हैं। वहीं अब लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस ने अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाया है। 11 जनवरी को श शमा सिकंदर ऑफ-शोल्डर व्हाइट आउटफिट में पोज देती नजर आईं। शमा अपनी अलग-अलग अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने पोज दिए हैं और इन फोटोज के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा,  'रूप मेरा मस्ताना'।

फैंस ने की जमकर तारीफ

शमा की तस्वीरों पर फैंस कमेंट्स न करे ऐसा तो हो नहीं सकता। फैंस को एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार काफी पसंद आ रहा है। एक फैन ने कमेंट में लिखा,   'रूप तेरा मस्ताना' । दूसरे फैन ने लिखा, आप बहुत खूबसूरत हैं, मैं आपको फिल्म में देखना चाहता हूं।

एक्ट्रेस का एक्टिंग करियर

शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 1998 में फिल्म 'प्रेम अगन' से की थी। साल 2003 से 2005 तक वो 'यह मेरी लाइफ है' नाम के टीवी शो में नजर आईं। इसके बाद साल 2008 में शमा ने 'एक खिलाड़ी एक हसीना' से टीवी रिएलिटी शो की दुनिया में कदम रखा था।

यह भी पढ़ें- Shama Sikander Monokini Pic: 42 की उम्र में शमा सिकंदर ने मोनोकिनी पहन बरपाया कहर, अदाओं ने लुटा फैंस का दिल

हालांकि, पिछले कुछ समय से शमा सिकंदर पर्दे से दूर हैं। उन्होंने न्यूज 18 को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि,  अब वह वेब सीरीज और फिल्मों में काम करना चाहती हैं और टेलीविजन इंडस्ट्री में काम नहीं करना चाहती। उन्होंने खुलासा किया था कि वह पिछले छह साल से अधिक समय से टीवी शो नहीं देख रही हैं।