Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शमा सिकंदर ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से फैंस को बनाया दीवाना, गोल्डन बैकलेस ड्रेस में कहर ढहाती नजर आईं एक्ट्रेस

शमा सिकंदर (Shama Sikander) अपनी बोल्ड तस्वीरों के लिए सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉपुलर हैं. 42 साल की उम्र में भी शमा अपनी हॉटनेस से लोगों को घायल कर देती हैं. हाल ही में उनके एक लेटेस्ट फोटोशूट में फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. शमा ने गोल्डन ड्रेस में एक तस्वीर पोस्ट की है जिसे देखकर फैंस अपने होश खो बैठे हैं.

By Jagran News Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 29 May 2024 10:10 AM (IST)
Hero Image
Shama Sikander latest photoshoot turns up heat.

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर अपने हॉट लुक्स से फैंस को इम्प्रेस करना बिल्कुल नहीं भूलती हैं। शमा जब भी सोशल मीडिया पर कोई तस्वीर पोस्ट करती हैं कुछ ही मिनटों में उस पर कई सारे लाइक्स और कमेंट्स आ जाते हैं। अब हाल ही में शमा ने फैंस के लिए अपने लेटेस्ट फोटोशूट से एक तस्वीर पोस्ट की है जिसने सभी की सांसे रोक दी हैं।

इस लेटेस्ट तस्वीर में शमा गोल्डन कलर के बैकलेस गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने कानों में हल्के इयररिंग्स पहने हैं और लो पोनीटेल बनाई है। फोटो के साथ शमा ने कैप्शन लिखा,"लगता है तीर निशाने पर लग ही गया. क्या बोलते हैं आप लोग?"

यह भी पढ़ें: Shama Sikander Pics: 42 की उम्र में बेहद हॉट दिखीं शमा सिकंदर, मोनोकनी में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

कई पॉपुलर टीवी शोज में कर चुकी हैं काम

वर्कफ्रंट की बात करें तो शमा सिकंदर पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बाल वीर, ये मेरी लाइफ है और मैया: स्लेव ऑफ हर डिज़ायर्स जैसे कई टीवी शो में काम किया है। वैसे तो शमा ने कई फिल्मों में भी काम किया है,लेकिन उन्हें असली पहचान टीवी शो 'ये मेरी लाइफ है'से मिली। शमा आमिर खान और मनीषा कोईराला स्टारर फिल्म 'मन'में भी नजर आ चुकी हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

टीवी पर दोबारा वापस नहीं जाना - शमा

शमा ने न्यूज 18 को दिए एक इंटरव्यू में वेब सीरीज में काम करने को लेकर इच्छा भी जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि वो अब टेलीविजन में दोबारा वापस नहीं जाना चाहती हैं और अब सिर्फ वेब सीरीज और फीचर फिल्म्स में काम करना चाहती हैं। शमा अपने फैंस के बीच और सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। अपने फैशन सेंस से उन्होंने उनके बीच खास जगह बना रखी है।

यह भी पढ़ें: व्हाइट डीप नेक गाउन में Shama Sikander ने दिखाई खूबसूरत अदाएं, यूजर बोले- 'रूप तेरा मस्ताना'