Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जब सेट पर Shama Sikander को 'सुपरस्टार' ने गलत तरह से लगाया गले, बोलीं- 'उसे यह सब क्यों करना पड़ा?'

Shama Sikander ने एक लंबा अरसा फिल्मी दुनिया में बिताया है। टीवी शोज किए फिल्में कीं और बड़े-बड़े ब्रांडेड ऐड्स में भी नजर आईं। हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म के सेट से अपनी जिंदगी के सबसे शॉकिंग इंसिडेंड का खुलासा किया है जो एक सुपरस्टार से जुड़ा हुआ है। शमा सिकंदर ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे एक सुपरस्टार की वजह से सेट पर वह असहज हो गईं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 20 Sep 2024 01:18 PM (IST)
Hero Image
शमा सिकंदर ने एक सुपरस्टार पर लगाया आरोप। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आमिर खान के साथ फिल्म मन में नजर आ चुकीं शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने अपनी जिंदगी के सबसे चौंकाने वाले इंसिडेंट का खुलासा किया है। उन्होंने बॉलीवुड के एक सुपरस्टार पर उन्हें गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है। ऐन मोमेंट पर एक्टर ने एक ऐड शूट की कहानी बदल दी थी। 

ये मेरी लाइफ फेम एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने उस ऐड शूट के शूटिंग के दिनों को याद किया है, जब को-स्टार ने उन्हें गलत तरीके से गले लगाया था। इस इंसिडेंट ने एक्ट्रेस को अंदर से झकझोर दिया था। उन्होंने कसम खा ली थी कि वह कभी भी उस स्टार के साथ दोबारा काम नहीं करेंगी और ना ही उन्होंने किया। हालांकि, वो एक्टर कौन था, इस बारे में उन्होंने कुछ नहीं किया है।

शमा सिकंदर ने एक्टर पर लगाया आरोप

बॉलीवुड बबल के साथ बातचीत में शमा सिकंदर ने कहा, "शुरू में मुझे गले लगाना शूटिंग का हिस्सा नहीं था लेकिन मुझे लगता है कि वह किसी कारण से मुझे गले लगाना चाहते थे। आप जानते हैं और आप समझ सकते हैं कि कुछ लोगों की वाइब कैसी होती है। इसलिए जब वह मेरे साथ शूटिंग कर रहे थे तो उन्होंने कहा कि वह अपनी पत्नी (मुझे) को गहने पहनाएंगे। फिर मैं घूमती हूं और वह मुझे गले लगाते हैं। जब उन्होंने मुझे गले लगाने की कोशिश की तो उस वक्त में उनके टच से अनकंफर्टेबल हो गई। मैंने पहले कभी ऐसा महसूस नहीं किया था।"

यह भी पढ़ें- 'मां पढ़ रही थीं कुरान, भाई को दी बैंक डिटेल', दादी से मिली बीमारी के बाद Shama Sikander करने वाली थीं सुसाइड

Shama Sikander Instagram

एक्टर संग कभी काम नहीं करेंगी शमा सिकंदर 

शमा सिकंदर ने आगे कहा, "मैंने कई लोगों के साथ काम किया है। मेरे कई लड़के दोस्त हैं और उन्होंने मुझे कभी भी उस तरह महसूस नहीं कराया। यह मेरे लिए बहुत शॉकिंग और अजीब था। मैंने सोचा कि वो आदमी तो सुपरस्टार है, फिर उसे यह सब क्यों करना पड़ा? यह मेरी जिंदगी का सबसे शॉकिंग इंसिडेंट था। मैं ऐसे शख्स से पहली बार मिली थी और उनका एटीट्यूड ऐसा था, जो नॉर्मल नहीं लग रहा था। मैं अपनी जिंदगी में कभी उसके साथ काम नहीं करूंगी, चाहे मैं बड़ी स्टार ही क्यों न बन जाऊं।"

यह भी पढ़ें- शमा सिकंदर ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से फैंस को बनाया दीवाना, गोल्डन बैकलेस ड्रेस में कहर ढहाती नजर आईं एक्ट्रेस