Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aahana Kumra Bold Photos: आहना कुमरा ने बिकिनी में कराया बोल्ड फोटोशूट, फैंस ने कहा- दिन-ब-दिन हो रही हो हॉट

Aahana Kumra Bold Photos आहना कुमरा ने कई फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा व्यापार करती है। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी में तस्वीरें शेयर की है जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Wed, 11 Jan 2023 06:48 PM (IST)
Hero Image
Aahana Kumra Bold Photos: आहना कुमरा फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Aahana Kumra Bold Photos: फिल्म एक्ट्रेस आहना कुमरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी हालिया फोटोशूट की 5 तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें ब्लैक कलर की टू पीस बिकिनी पहनकर बोल्ड पोज देते हुए देखा जा सकता है। खास बात यह है कि तस्वीरों में उनका स्लिम और टोंड फिगर भी नजर आ रहा है। वहीं, तस्वीरों में उनका फ्लैट टमी भी देखा जा सकता है। 

आहना कुमरा घुटने के बल बैठकर बोल्ड पोज दे रही हैं

पहली तस्वीर में वह कैमरे से दूर देख रही है और घुटने के बल बैठकर बोल्ड पोज दे रही हैं। दूसरी तस्वीर में उन्होंने एक बिल्ली हाथ में ले रखी है और वह साइड एंगल से पोज दे रही है। तीसरी तस्वीर में वह मुस्कुरा रही है। चौथी तस्वीर में वह कैमरे की ओर देख रही है। वहीं, पांचवीं तस्वीर में आहना कुमरा खिड़की से आ रही रोशनी को हाथ से रोकने का प्रयास कर रही है। उनके चेहरे पर स्माइल है। आहना ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, 'आहना।' इस पर दीप्ति भटनागर ने लिखा है, 'खूबसूरत।'

यह भी पढ़ें: Cirkus के फ्लॉप होने पर छलका रोहित शेट्टी का दर्द, कहा- पिछले कुछ हफ्ते बहुत बुरे...

आहना कुमरा की तस्वीरों को 1 घंटे में 31 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं

आहना कुमरा की तस्वीरों को 1 घंटे में 31 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। वहीं, तस्वीरों पर 350 कमेंट किए गए हैं। एक ने लिखा है, 'हे भगवान, ब्यूटीफुल दिन-ब-दिन होती जा रही हो।' एक ने लिखा है, 'हॉट लग रही हो।' एक ने लिखा है, 'आपकी हॉटनेस का कोई सानी नहीं है।' आहना कुमरा की फोटोज फैंस को काफी अचंभित कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill के साथ गुरु रंधावा ने की मस्ती, मजेदार वीडियो शेयर कर फैंस से पूछा- दोनों की जोड़ी क्यूट...

आहना कुमरा फिल्म सलाम वेंकी में नजर आई थी

आहना कुमरा ने इसके पहले भी अपनी हॉट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थी। इसमें उन्हें समुद्र किनारे खड़े होकर मोनोकिनी पहनकर पोज देते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने अलग-अलग अंदाज में फोटोशूट कराया था। वह काफी रिलैक्स नजर आ रही थी। आहना कुमरा अभी हाल ही रिलीज हुई फिल्म सलाम वेंकी में नजर आई थी। इसके अलावा उन्होंने इंडिया लॉकडाउन में भी काम किया था। वह रणबीर कपूर के साथ फिल्म शमशेरा में भी काम कर चुकी है।