Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Adnan Sami को बॉलीवुड सिंगर्स ने क्यों बुलाया सुनीता? सोनू निगम का कैप्शन पढ़कर छूट जाएगी आपकी हंसी

सुरीली आवाज से सबको दीवाना बनाने वाले अदनान सामी का जन्मदिन 15 अगस्त को होता है। उनका जन्म पाकिस्तान के लाहौर में हुआ था। लम्बी लड़ाई के बाद अदनान को 2016 में भारतीय नागरिकता मिली थी। तेरा चेहरा जब नजर आए और मुझको भी तो लिफ्ट करा दे अदनान के कुछ खूबसूरत गाने हैं। सिंगर के बर्थडे पर शंकर महादेवन ने एक वीडियो शेयर किया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 16 Aug 2024 07:15 PM (IST)
Hero Image
सिंगर्स ने अदनान सामी को किया विश

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। अदनान सामी ने बड़े ही प्यार से 15 अगस्त को फ्रेंड्स और फैमिली के साथ अपना बर्थडे मनाया। सिंगर 53 साल के हो चुके हैं। सिंगर ने अपनी सुरीली आवाज से सभी पर अपना जादू चलाया हुआ है। अदनान के बारे में एक दिलचस्प बात ये भी है कि उन्होंने चार शादियां कीं, जिसमें से दो बार उन्होंने एक ही लड़की से शादी रचाई।

शंकर महादेवन ने शेयर किया वीडियो

सिंगर के बर्थडे के मौके पर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शंकर महादेवन, सोनू निगम और शान को अदनान सामी के साथ देखा जा सकता है। इस वीडियो को शंकर महादेवन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें सारे सिंगर्स मिलकर अदनान के लिए फिल्म फर्ज से मोहम्मद रफी का गाया हुआ गाना बार बार ये दिन आए गाते हुए नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shankar Mahadevan (@shankar.mahadevan)

यह भी पढ़ें: Adnan Sami Birthday: भारत से प्रेम के लिए अदनान सामी ने छोड़ा पाकिस्तान, इन गीतों से बनायी अलग पहचान

सभी ने प्यार से अदनान को किया विश

गाना गाते हुए सारे अदनान को सुनीता कहकर बुलाते हैं। इसके बाद वीडियो के अंत में सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं। वीडियो शेयर करते हुए शंकर ने कैप्शन में लिखा, “अदनान का जन्मदिन मनाने में बहुत मजा आया! जन्मदिन मुबारक हो भाई!” वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी को भी देखा जा सकता है।

सोनू निगम ने लिखा फनी कैप्शन

इस तरह सभी म्यूजिक लीजेंड्स को साथ में देखकर फैंस भी काफी उत्साहित नजर आए। एक यूजर ने कमेंट किया,"मेरे सभी पसंदीदा गायक एक फ्रेम में।" एक अन्य ने लिखा, "ऑटोट्यून को निमंत्रण नहीं भेजा गया था।" सोनू निगम ने भी रील शेयर करते हुए मजाक में लिखा, “कितना खिलाता होगा वो इंसान। जिसके नाम में ही लगा है नान! जन्मदिन मुबारक हो मेरे भाई अदनान!! इसी के साथ उन्होंने पार्टी से एक ग्रुप पिक्चर भी शेयर की है।

अदनान सामी को अपनी आकर्षक धुन और दमदार गायकी के लिए जाना जाता है। उन्होंने कई पॉपुलर हिट्स दिए हैं जिनमें कभी तो नजर मिलाओ, लिफ्ट करादे, भीगी भीगी रातों में आदि हैं।

यह भी पढ़ें: Adnan Sami की एक्स वाइफ जेबा बख्तियार ने सिंगर संग तलाक पर सालों बाद तोड़ी चुप्पी, बोलीं- यह बहुत मुश्किल था