Move to Jagran APP

Auron Mein Kahan Dum Tha में अपने किरदार को लेकर एक्साइटेड हैं शांतनु माहेश्वरी, बोले - कभी सोचा नहीं...

Ajay Devgn और तब्बू ने एक साथ करीब 9 से 10 फिल्मों में काम किया है। अब एक बार फिर ये जोड़ी एक म्यूजिकल रोमांटिक फिल्म लेकर आ रही है। फिल्म का नाम है औरों में कहां दम था और ये 5 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। इस फिल्म में शांतनु माहेश्वरी अजय देवगन के यंग होने का किरदार निभाते नजर आएंगे।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Sat, 29 Jun 2024 07:26 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2024 07:26 PM (IST)
औरों में कहा दम था में नजर आएंगे शांतनु माहेश्वरी

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्टर और डांसर शांतनु माहेश्वरी अपनी आगामी फिल्म 'औरों में कहां दम था' के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में वह सई मांजरेकर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। दोनों एक्टर्स अजय देवगन और तब्बू के यंग किरदार को निभाते नजर आएंगे। शांतनु इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही में एक्टर ने पहली बार एक्शन सीन्स परफॉर्म करने को लेकर अपना एक्साइटमेंट शेयर किया।

एएनआई से हुई बातचीत में शांतनु ने कहा, " यह पहली बार है जब मुझे एक्शन से भरपूर कंटेंट मिला, इसलिए ये काफी मजेदार था और इसमें बहुत ही फन होने वाला है। मैं उत्साहित था। मुझे उन एक्शन सीन्स को करने में बहुत मजा आया क्योंकि सर ने भी इसके लिए समय दिया। उन्होंने हमें ठीक से रिहर्सल करने के लिए समय दिया क्योंकि आपको हर समय तैयार रहना पड़ना था। आप जो भी कर रहे हैं उसमें आपको अच्छा प्रदर्शन करना होता है। यह सुपर फन था।"

अपनी जर्नी से बहुत खुश हूं - शांतनु

बता दें कि शांतनु नेको इससे पहले आप आलिया भट्ट के साथगंगूबाई काठियावाड़ी में देख चुके होंगे। एक्टर ने इस फिल्म में एक्ट्रेस के लवर का किरदार निभाया था। एक्टिंग में आने का बात को लेकर शांतनु ने कहा, “मेरा मतलब है,मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक्टिंग करूंगा। यह बस अपने आप हो गया। यह एक डांस शो था जिसके लिए मैंने ऑडिशन दिया था। मुझे एक्टिंग के प्रति अपने जुनून के बारे में वहीं से पता चला। हालांकि फिल्में काफी लंबे समय के बाद आईं लेकिन मुझे खुशी है कि ऐसा हुआ।"

उन्होंने आगे कहा, 'मैं अपनी अब तक की जर्नी से खुश हूं। इसने मुझे बहुत कुछ सिखाया और ट्रेन किया है। मैं बहुत खुश हूं, लेकिन हां मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी ऐसा कुछ करूंगा।'

यह भी पढ़ें: सामने आया Auron Mein Kahan Dum Tha का टीजर, स्क्रीन पर देखने को मिलेगी अजय देवगन और तब्बू की दमदार केमिस्ट्री

कब रिलीज होगी फिल्म?

नीरज पांडे द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म एक म्यूजिकल रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में जिमी शेरगिल भी एक अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म की कहानी 2002 से 2023 के बीच की कहानी दर्शाती है। मूवी के ओरिजनल साउंडट्रैक की जिम्मेदारी ऑस्कर विजेता संगीतकार एमएम क्रीम ने संभाली है। गाने के बोल मनोज मुंतशिर के हैं।

औरों में कहां दम था इस साल 5 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अजय देवगन की ये इस साल की तीसरी रिलीज है।

यह भी पढ़ें: Auron Mein Kahan Dum Tha Trailer: खुद के ही दुश्मन बने अजय देवगन, तब्बू संग 22 साल बाद क्या रोमांस चढ़ेगा परवान


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.