Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Baahubali के 'भल्लाल देव' से मिले Shark Tank India के जज रितेश अग्रवाल, शो को लेकर एक्टर ने कही ये बात

Shark Tank India 3 बिजनेस ओटीटी शो शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 इस समय जारी है और दर्शकों को कारोबार की दुनिया का गणित समझा रहा है। इस बीच शार्क टैंक इंडिया के जज और ओयो के सीईओ रितेश अग्रवाल बाहुबली फेम राणा दग्गुबाती से मिले हैं। इस दौरान रितेश ने सोशल मीडिया पर उनके साथ तस्वीर शेयर करते हुए शो के बारे में अभिनेता की राय बताई है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 06 Feb 2024 11:55 PM (IST)
Hero Image
राणा दग्गुबाती से मिले रितेश अग्रवाल (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ritesh Agarwal Rana-Daggubati: बिजनेस रियलिटी शो शार्क टैंक इंडिया ने बहुत कम समय में अपना एक खास मुकाम बनाया है। सीजन दर सीजन इस शो को लेकर फैंस की रुचि काफी बढ़ती जा रही है। इस वक्त शार्क टैंक इंडिया का तीसरा सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जारी है और ओयो रूम्स कंपनी के सीईओ रितेश अग्रवाल इस सीजन शो के जज हैं।

इस बीच रितेश ने सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट तस्वीर को साझा किया है, जिसमें वह साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ रितेश ने ये भी बताया है कि उनको ये शार्क टैंक इंडिया शो कैसा लगता है। 

राणा दग्गुबाती से रितेश अग्रवाल ने की खास मुलाकात

हाल ही में रितेश अग्रवाल ने बाहुबली फिल्म में भल्लाल देव की अहम भूमिका अदा करने वाले कलाकार राणा दग्गुबाती से खास मुलाकात की है। दरअसल रितेश और राणा की ये मुलाकात एयरपोर्ट हुई है, जिसकी जानकारी शार्क टैंक इंडिया के जज ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर दी है। 

As we got conversing in Telugu he told me he ardently follows @SharkTankIndia. Not a lot of people know but he is an angel investor and has a wide interest in multiple domains in technology and… pic.twitter.com/OPde3PBW8m— Ritesh Agarwal (@riteshagar) February 5, 2024

ट्विटर पर अभिनेता संग लेटेस्ट फोटो शेयर करते हुए रितेश अग्रवाल ने लिखा है- एयरपोर्ट पर फ्लाइट लेते वक्त आज राणा दग्गुबाती से खास मुलाकात हुई। जैसे ही तेगुलु में हमारी बातचीत शुरू हुई तो उन्होंने मुझे बताया कि वह इस शो (शार्क टैंक इंडिया) को काफी एक्साइमेंट के साथ फॉलो करते हैं।

बहुत कम लोगों को इस बात की जानकारी होगी वह एक एंजेल निवेशक हैं और प्रौद्योगिक के कई क्षेत्रों में व्यापक रुचि भी रखते हैं। इसके अलावा अब तक वह कई स्टार्टअप में सक्रिय रूप से निवेश भी कर चुके हैं। ऐसे हो सकता है कि शायद किसी दिन वह भी शार्क बन सकते हैं।

शार्क टैंक इंडिया है शानदार शो

अगर आप भी बिजनेस के फील्ड में रुचि रखते हैं और अपना कोई स्टार्टअप शुरू करना चाहते हैं तो शार्क टैंक इंडिया शो आपके लिए काफी कारगार साबित हो सकता है।

इस शो से आप के बिजनेस की दुनिया के सभी मापदंड आराम से सीख सकते हैं। बता दें कि ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 को ऑडियंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 

ये भी पढ़ें- Shark Tank India के स्टेज पर अमन गुप्ता ने क्यों फाड़ा चेक, क्या है इसके पीछे की वजह