Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ZHZB में Sara Ali Khan की पर्फॉर्मेंस पर शर्मिला टैगोर ने दिया ऐसा रिएक्शन, कॉमिक टाइमिंग पर कही ये बात

सारा अली खान फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं। लोगों को उनका काम पसंद है। हाल ही में उनकी फिल्म जरा हटके जरा बचके रिलीज हुई जिसे क्रिटिक्स और फैंस दोनों से तारीफें मिलीं। मगर क्या सारा की फैमिली भी उनके बारे में ऐसा ही सोचती है यह जानना दिलचस्प होगा। हाल ही में शर्मिला टैगोर ने सारा की परफॉर्मेंस पर उन्हें एक मेसेज किया।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 01 Jul 2023 06:35 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Sara Ali Khan and Vicky Kaushal (Left) and Sharmila Tagore and Sara Ali Khan (Left)

नई दिल्ली, जेएनएन। पटौदी खानदान की पोती सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों 'जरा हटके जरा बचके' की बॉक्स ऑफिस सक्सेस को एंजॉय करती दिख रही हैं। उनकी ये फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई, और अब तक फैंस को एंटरटेन कर रही है।

इस फिल्म में सारा के साथ विक्की कौशल लीड रोल में हैं। फैंस को कहानी के साथ ही दोनों की जोड़ी भी खूब भा रही है। कई लोगों की तारीफ के बाद अब सारा की दादी शर्मिला टैगोर ने भी इस फिल्म और उनकी एक्टिंग पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

पसंद की गई 'जरा हटके जरा बचके'

'जरा हटके जरा बचके' को क्रिटिक और ऑडियन्स दोनों के ही अच्छे रिव्यू मिले। बॉक्स ऑफिस पर यह मूवी 100 करोड़ के आंकड़े को छूने के बेहद करीब पहुंच गई है। एक ओर सारा इस फिल्म की सक्सेस को लेकर खुशियां मना रही हैं, तो दूसरी ओर अपनी दादी शर्मिला टैगोर से मिली तारीफ से उनकी खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई है।

शर्मिला टैगोर ने सारा के लिए कही ये बात

विरल भयानी ने एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें बताया गया है कि सारा ने एक इंटरव्यू के दौरान पॉजिटिव फीडबैक पर अपना आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, ''जरा हटके जरा बचके के लिए मुझे हर तरफ से जो फीडबैक और तारीफें मिल रही हैं, वे विनम्र और बहुत प्रेरक हैं। मेरे दोस्तों, परिवार, शुभचिंतकों और इंडस्ट्री के पास कहने के लिए कुछ बहुत अच्छी बातें हैं और मैं इसके लिए वास्तव में आभारी हूं। लेकिन एक तारीफ जो वास्तव में मेरे साथ चिपकी रही वह यह थी कि मेरी दादी ने मेरी परफॉर्मेंस को 'शानदार और सहज' कहा था।

'अच्छी है कॉमिक टाइमिंग'

सारा ने बताया कि शर्मिला टैगोर को लगता है की उनकी कॉमिक टाइमिंग अच्छी है। एक्ट्रेस ने बताया, '' उन्हें लगता है कि विक्की और मेरे बीच अच्छी केमिस्ट्री है। जब भी मैं उनका वह मैसेज पढ़ती हूं, तो मेरा दिल खुशी से भर जाता है। यह मेरे लिए एक बड़ी उपलब्धि है।"

जरा हटके जरा बचके की बात करें तो ये एक मिडिल क्लास फैमिली की कहानी है. जिसमें सारा ने सौम्या नाम की एक मिडिल क्लास लड़की का किरदार निभाया है और विक्की उनके पति बने हैं. दोनों तलाक लेने का बहाना करते हैं ताकि सौम्या को सरकारी योजना के तहत घर मिल जाए.