Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ये बेतुकी है लेकिन... Kareena Kapoor की सास शर्मिला टैगोर ने Crew फिल्म पर कसा तंज

इस साल की सफल बॉलीवुड फिल्मों के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें क्रू (Crew) का नाम जरूर शामिल होगा। करीना कपूर (Kareena Kapoor) तब्बू और कृति सेनन स्टारर इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया था। इस बीच करीना की सास और दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर ने क्रू पर तंज कसा है और फिल्म को बेतुका बताया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 26 Jun 2024 11:08 AM (IST)
Hero Image
करीना की फिल्म को लेकर बोलीं शर्मिला टैगोर (Photo Credit-Kapil Sibal Youtube)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा की वरिष्ठ अभिनेत्रियों के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) का नाम शामिल होता है। शर्मिला अपने दौर की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस में शुमार रही हैं और बेबाक अंदाज के लिए वह काफी जानी जाती हैं। सुपरस्टार सैफ अली खान की मां और एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) की सास के रूप में अक्सर वह चर्चा का विषय बनी रहती हैं। 

हाल ही में शर्मिला ने बहू करीना की सुपरहिट फिल्म क्रू को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जो फिलहाल सुर्खियां बटोर रहा है। उन्होंने क्रू मूवी पर तंज कसते हुए उसे बेतुका बताया है। 

क्रू को लेकर क्या बोलीं शर्मिला टैगोर

हाल ही में शर्मिला टैगोर ने कपिल सिब्बल के यूट्यूब चैनल को एक लेटेस्ट इंटरव्यू दिया है। इस दौरान उन्होंने इस साल की सफल बॉलीवुड फिल्म क्रू (Crew Movie) को लेकर अपनी राय रखी है। एक्ट्रेस ने कहा- मैंने इस फिल्म को देखा और ये बेशक एक बेतुकी मूवी है, जिस पर विश्वास नहीं किया जा सकता है। 

ये भी पढ़ें- 'अगर आपका कंटेंट पर ही ध्यान नहीं है...', Kriti Sanon ने फिल्मों के बजट को लेकर फिल्ममेकर्स को मारा ताना?

Photo Credit-X

लेकिन किस तरह से इसमें तीन महिलाएं मिलकर एक साहसिक कार्य को पूरा करती हैं, वो मनोरंजन को बढ़ावा देता है। तीन लेडीज की सौहार्द की कहानी इस फिल्म में देखने को मिल जाएगी। इतना ही नहीं असल जिंदगी में एक महिला दूसरी महिला की दुश्मन होती ये भी इसमें दिखाया गया है। 

Photo Credit-X

इस तरह से करीना कपूर की सास ने उनकी फिल्म क्रू को लेकर अपनी राय रखी है। बता दें कि क्रू का डायरेक्शन राजेश एक कृष्णन ने किया है और ये एक कॉमेडी जॉनर की फिल्म है।

बॉक्स ऑफिस पर सफल रही क्रू

2024 में बहुत कम हिंदी मूवीज रही हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर सफलता का परचम लहराया है। क्रू उनमें से एक फिल्म है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर नेट 89.92 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया, जबकि वर्ल्डवाइड ये आंकड़ा 157 करोड़ के पार रहा था।

ये भी पढ़ें- Crew OTT Release: थिएटर के बाद ओटीटी पर उड़ान भरेगी 'क्रू', रिलीज डेट पर लगी फाइनल मुहर