Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'कई औरतों को ऐसे ही प्रेमी चाहिए होते हैं', Animal के कंटेंट को लेकर Sharmila Tagore ने दिया चौंकाने वाला बयान

जावेद अख्तर से लेकर स्वानंद किरकिरे तक कई नामी हस्तियां अब तक रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की आलोचना कर चुके हैं। यहां तक संदीप वांगा रेड्डी के साथ काम कर चुके आदिल हुसैन ने भी फिल्म की निंदा की थी। वहीं अब शर्मिला टैगोर ने एनिमल पर बात की है इसके साथ ही उन्होंने हैरान करने वाला बयान दिया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 26 Jun 2024 04:16 PM (IST)
Hero Image
रणबीर कपूर की एनिमल पर शर्मिला टैगोर ने की टिप्पणी, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म 'एनिमल' एक बार फिर चर्चा में है। फिल्म बीते साल रिलीज हुई थी, लेकिन विवाद अब तक बरकरार है। 'एनिमल' के हिंसा और महिला विरोधी कंटेंट को लेकर दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने अपनी राय रखी है। उन्होंने फिल्म पर सवाल तो उठाया, लेकिन सफलता को नकारने से इनकार कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने एक हैरान करने वाली बात भी कही।

अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने हाल ही में फिल्म 'एनिमल' के बारे में अपने विचार साझा किए हैं। उन्होंने फिल्म के कंटेंट पर कड़ी टिप्पणी की।

यह भी पढ़ें- '100- 200 करोड़ भी मिलते, तो नहीं करता Animal में काम', आदिल हुसैन ने संदीप रेड्डी वांगा पर साधा निशाना

एनिमल ने किया 900 करोड़ का बिजनेस

'एनिमल' रिलीज के बाद ही चर्चा में आ गई थी। एक वर्ग ने फिल्म की आलोचना की और इसे वायलेंट और मिसोजिनिस्टिक फिल्म बताया। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर 'एनिमल' की सफलता पर इसका कोई असर नहीं पड़ा। दुनियाभर में एनिमल ने 900 करोड़ के करीब बिजनेस किया था। वहीं, अब शर्मिला टैगोर ने फिल्म को लेकर अपनी राय रखी है। उन्होंने कहा कि फिल्म में मिसोजिनी है, लेकिन फिर भी कई महिलाएं हैं, जो एक ऐसे प्रेमी की चाह रखती हैं, जो उनके लिए सब कुछ कर सकता है, फिर चाहे वो कितना भी हिंसक क्यों न हो।

एनिमल पर क्या बोलीं शर्मिला टैगोर

कपिल सिब्बल के साथ उनके यूट्यूब चैनल दिल से कपिल सिब्बल पर इंटरव्यू में शर्मिला टैगोर ने कहा, "एनिमल नाम की एक फिल्म थी।" इस पर कपिल सिब्बल ने बीच में ही टोकते हुए कहा, “बहुत ही भयानक फिल्म थी, हिंसा से भरी हुई।" अभिनेत्री अपनी बात पूरी करते हुए आगे कहा, "हिंसा के अलावा इसमें महिला विरोधी तत्व भी थे, लेकिन दर्शकों में बहुत- सी महिलाएं ऐसी भी थीं जिन्होंने कहा कि उन्हें ऐसा ही प्यार करने वाला शख्स चाहिए। कोई भी फिल्म जो बहुत चलती है, आप उसे बकवास नहीं कह सकते। आपको उससे जुड़ना होगा, कोशिश करनी होगी और समझना होगा कि यहां असल में क्या हो रहा है।"

यह भी पढ़ें- Anurag Kashyap ने फिल्म एनिमल के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा को बताया 'ईमानदार', हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कहा Toxic