Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kartik Aaryan की सुपरहिट फिल्म के लिए शरवरी वाघ ने दिया था ऑडिशन, जानें फिर क्यों नहीं किया काम

शरवरी वाघ जल्द आलिया भट्ट के साथ पर्दे पर नजर आने वाली हैं। इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म अल्फा को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने एक खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि प्यार का पंचनामा 2 के सेट पर सहायक निर्देशक थीं। जो लव रंजन की मूवी थी और साल 2015 में रिलीज हुई थी।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 25 Aug 2024 03:16 PM (IST)
Hero Image
शारवरी वाघ की आने वाली फिल्म (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फिल्म बंटी और बबली 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस शरवरी वाघ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर सुर्खियों में है। हालांकि, इस फिल्म से पहले उन्होंने लव रंजन की साल 2015 में रिलीज हुई मूवी प्यार का पंचनामा 2 से बतौर सहायक निर्देशक से अपने करियर की शुरुआत की थी। अब सालों बाद शारवरी ने बताया है कि उन्होंने इस मूवी के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन कैमरे के पीछे चली गई।

उस वक्त महज 17 साल की थीं शरवरी

शरवरी वाघ अब धीरे-धीरे फेमस अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हो रही हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'वेदा' रिलीज हुई है, जिसमें वह जॉन अब्राहम के साथ कंधे से कंधा मिलाकर एक्शन करती नजर आ रही हैं। इस बीच शारवरी वाघ ने गैलाटा प्लस से बात करते हुए बताया कि महज 17 साल की थीं जब उन्हें रोमांटिक कॉमेडी फिल्म के ऑडिशन के लिए बुलाया गया था। फिल्म में एडल्ट सीन के चलते लव रंजन ने उनसे कहा था कि, 'मुझे नहीं लगता था कि तुम इस सीन के लिए फिट हो।  मुझे नहीं पता था कि तुम्हारी उम्र इसके लिए बहुत छोटी है।

यह भी पढ़ें- Sunny Kaushal ने शरवरी वाघ को बताया अपना अच्छा दोस्त, बोले - "मैं सिंगल हूं"

आगे उन्होंने बताया कि,  'मैं इससे पहले कभी फिल्म सेट पर नहीं गई थी और जब गई तो मुझे वो जगह बेहद पसंद आई। तो उन्होंने कहा कि मैं क्या मैं सहायता कर सकता हूं'। तो उन्होंने मुझे निर्देशक के सहायक (डीए) के रूप में नियुक्त किया। 27 साल की एक्ट्रेस ने बताया कि, “इस पूरी प्रक्रिया में मैंने लव सर का साथ दिया। हर दिन, शेड्यूल से लेकर संगीत तक, मैं अपनी किताब के साथ वहां मौजूद रखती थी और चीजों को समझने की कोशिश करती थी। शारवरी के अनुसार, तभी उन्हें एहसास हुआ कि क्लैप एडी की नौकरी एक अभिनेता के लिए सबसे अच्छी है क्योंकि उन्हें निर्देशक और अभिनेता के बीच में रहना पड़ता है।

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म

शरवरी वाघ के लिए ये साल बेहद खास रहा। जून में उनकी फिल्म मुंज्या रिलीज हुई थी। जो पर्दे पर ब्लॉकबस्टर रही। इस फिल्म में उनका अभिनय और डांस दर्शकों को काफी पसंद आया था। इसके बाद वह आमिर खान के बेटे जुनैद खान की डेब्यू फिल्म 'महाराजा' में भी नजर आईं। अब वह 'वेदा' में भी नजर आ रही हैं। अब वह जल्द वाईआरएफ के अल्फा में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें-  'वेदा' की रिलीज से पहले Sharvari Wagh ने स्पाई थ्रिलर Alpha के लिए कसी कमर, सेट से शेयर की तस्वीर