Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sharvari Wagh ने स्पाई यूनिवर्स 'अल्फा' को लेकर की खुलकर बात, बताया इंडस्ट्री में ये एक्ट्रेस हैं उनकी आदर्श

मुंज्या और महाराज में अपनी एक्टिंग का दम दिखाने के बाद अब एक्ट्रेस शरवरी वाघ स्पाई यूनिवर्स अल्फा में नजर आने वाली हैं। इस मूवी में वह आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाली हैं। अब हाल ही में उन्होंने इस फिल्म को लेकर खुलकर बात की है और साथ ही बताया है कि इंडस्ट्री में उनकी आदर्श कौन हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Fri, 19 Jul 2024 02:19 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्ट्रेस शरवरी वाघ (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'बंटी और बबली 2' से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली एक्ट्रेस शरवरी वाघ इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'मुंज्या' की सफलता का आनंद ले रही हैं। इस मूवी और इसमें उनके अभिनय को लोगों ने काफी पसंद किया था। यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर हिट भी हुई। एक्ट्रेस वह जल्द ही आलिया भट्ट के साथ स्पाई यूनिवर्स 'अल्फा' का हिस्सा बनने वाली हैं।

अब हाल ही में शरवरी ने इस स्पाई यूनिवर्स 'अल्फा' का हिस्सा बनने के बारे में खुलकर बात की है और साथ ही यह भी बताया है कि वह इंडस्ट्री में किसे अपना आदर्श मानती हैं।

यह भी पढ़ें: शाह रुख-सलमान के बाद Alia Bhatt संभालेंगी यशराज की स्पाई यूनिवर्स की कमान, फिल्म के टाइटल की हुई घोषणा

आलिया संग काम करने को लेकर एक्साइटेड हैं शरवरी

हॉरर कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' के बाद वह जुनैद खान की डेब्यू मूवी 'महाराज' का भी हिस्सा बनी। इस फिल्मों में काम करके अब उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बना ली है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, जब उनसे 'अल्फा' को लेकर बात की गई।

उन्होंने कहा कि वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा बनना अविश्वसनीय रूप से अभिभूत करने वाला है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह इस यूनिवर्स में शामिल होकर एन्जॉय कर रही हैं। साथ ही आलिया भट्ट के साथ काम करने को लेकर भी काफी एक्साइटेड हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

इन एक्ट्रेस को मानती हैं अपना आदर्श

शरवरी वाघ ने आगे बात करते हुए कहा कि मैं सेट पर आने, आलिया से सिखने और अपने सीन्स को अच्छे से निभाने के लिए एक्साइटेड हूं। साथ ही उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी आदर्श के बारे में भी खुलासा किया। उन्होंने कहा कि यह उनके लिए एक सपने का सच होना है। आलिया, दीपिका और कटरीना कैफ को वह अपना आदर्श मानती हैं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही वाईआरएफ ने अपने सोशल मीडिया पर इस मूवी का एक वीडियो शेयर करते हुए अनाउंसमेंट किया था। इस मूवी का निर्देशन शिव रवैल करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: मुन्नी से 'मुंज्या' बनने के लिए शरवरी को हर रोज करनी पड़ती थी कड़ी मेहनत, 5 घंटे मेकअप के बाद हासिल होता था लुक