Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan और सलमान खान की स्पाई यूनिवर्स में इस हसीना की हुई एंट्री, जल्द हो सकती है नाम की घोषणा

वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स इस समय इंडस्ट्री पर राज कर रहा है। पठान के बाद अब जल्द ही टाइगर 3 और वॉर-2 जैसी फिल्में आ रही हैं। अब हाल ही में रिपोर्ट्स की मानें तो शाह रुख खान और सलमान की टाइगर वर्सेज पठान में इस हसीना की एंट्री हुई है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 18 Apr 2023 01:38 PM (IST)
Hero Image
Sharvari Wagh Will Join Shah Rukh Khan and Salman Khan in Yrf Spy Universe Tiger Vs Pathaan Reports/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan-Salman Khan: बॉलीवुड के करण-अर्जुन को एक बार फिर से स्क्रीन पर फुल-फ्लेज फिल्म में साथ काम करते हुए देखने का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, फैंस का ये इंतजार जल्द ही खत्म हो सकता है, क्योंकि पठान, टाइगर-3 और वॉर 2 के बाद यशराज स्पाई यूनिवर्स की एक और फिल्म लेकर आएगा, जो 'टाइगर वर्सेज पठान' है।

इस फिल्म में शाह रुख और सलमान खान दमदार एक्शन करते हुए फैंस को नजर आएंगे। अब रिपोर्ट्स की मानें तो किंग खान और दबंग खान की इस फिल्म में बॉलीवुड की एक हसीना की एंट्री हो रही है, जिसकी घोषणा मेकर्स जल्द ही कर सकते हैं।

शाह रुख-सलमान के स्पाई यूनिवर्स का ये एक्ट्रेस बनेगी हिस्सा

पिंकविला के करीबी सूत्रों की मानें तो आदित्य चोपड़ा को लगता है कि शरवरी वाघ को वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स के साथ इंट्रोड्यूज करने के लिए वह अब बिल्कुल तैयार हैं और जल्द ही इसकी घोषणा की जाएगी। उनके सूत्र ने कहा, 'शरवरी को यशराज के अंडर में रखकर सालों से तैयार किया गया है, जहां से लगातार सुपरस्टार्स निकले हैं।

आदित्य को शरवरी के टैलेंट पर भरोसा है और उन्हें ये लगता है कि वह एक शानदार कलाकार हैं। वह बहुत ही अच्छी  और खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। उनमें वो सब बाते हैं, जोकि देश की एक फीमेल सुपरस्टार में होनी चाहिए'।

एक्शन करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं शरवरी

उनके करीबी सूत्र ने आगे बात करते हुए बताया कि, 'आदि को लगता है कि दर्शकों को बताने यही सही समय है कि इंडस्ट्री में नए स्टार का जन्म होना तय है, इसलिए ही उन्होंने शरवरी को अपने इस पॉपुलर वाईआरआफ स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा बनाया है। 

जिसका पार्ट पहले से शाह रुख खान, सलमान खान, ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, जूनियर एनटीआर, कटरीना कैफ जैसे सुपरस्टार्स हैं। शरवरी इस यूनिवर्स की एक बड़ी फिल्म का हिस्सा बनेंगी, जिसकी घोषणा लोगों के होश उड़ा देगी'। रिपोर्ट्स की मानें तो शरवरी अपनी पहली स्पाई यूनिवर्स के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही हैं, फिल्म के लिए वह एक्शन सीख रही हैं।

इस फिल्म से हुई थी शरवरी की शुरुआत

आपको बता दें कि शरवरी वाघ ने अपने करियर की शुरुआत यशराज बैनर तले बनी फिल्म 'बंटी और बबली-2' से की थी। इस फिल्म में वह सिद्धांत चतुर्वेदी के अपोजिट नजर आई थीं। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर उनकी पहली फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी।