Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sharwanand-Rakshitha Wedding: शारवानंद और रक्षिता रेड्डी ने जयपुर में लिए फेरे, देखें शाही वेडिंग की तस्वीरे

Sharwanand-Rakshitha Wedding एक्टर शारवानंद ने भी आखिरकार अपना जीवन साथी चुन ही लिया है। एक्टर ने 3 जून को रक्षिता रेड्डी संग सात फेरे ले लिए। इस कपल ने पूरे साउथ रीति-रिवाजों से जयपुर में शादी की। राम चरण भी शादी का हिस्सा रहे।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 05 Jun 2023 11:12 AM (IST)
Hero Image
Sharwanand Rakshitha Wedding Photo Credit Social Media

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Sharwanand-Rakshitha Wedding: साउथ इंडस्ट्री में एक के बाद एक सेलेब्स की शादी की खबरें सामने आ रही है। बीते दिनों वरुण तेज (Varun Tej) की सगाई की खबर सामने आई थी। वहीं अब एक्टर शारवानंद ने रक्षिता रेड्डी संग सात फेरे ले लिए। इस कपल ने 3 जून को साउथ रीति-रिवाजों से जयपुर में शादी की।

जयपुर के लीला पैलेस होटल में की शादी

इस कपल ने जयपुर के लीला पैलेस होटल में धूम-धाम से शादी रचाई। इस वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरे और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है।

शारवानंद और रक्षिता रेड्डी की प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत शुक्रवार से हुई थी, जिसमें हल्दी और मेहंदी सेरेमनी शामिल रहे।  इस दौरान शारवानंद के चचेरे भाइयों ने जोड़े को पूल में भी धकेला और जमकर मस्ती की।

शारवानंद और रक्षिता की शादी में पहुंचे राम चरण

इस शाही शादी में ग्लोबल स्टार राम चरण भी शामिल हुए। राम चरण ने इस खास मौके पर जोड़े को आशीर्वाद भी दिया। उन्होंने इस खास मौके पर ट्रेडिशनल कपड़े पहने थे। राम  चरण के अलावा शादी में सिद्धार्थ, प्रोड्यूसर वामसी और कई राजनेताओं ने भी शिरकत की।

इसी साल जनवरी में हुई थी सगाई

शारवानंद और रक्षिता रेड्डी ने इसी साल जनवरी में सगाई की थी। रक्षिता एक आईटी एम्पलाई हैं और तेलुगु देशम पार्टी के राजनीतिज्ञ बोज्जला गोपाल कृष्ण रेड्डी (Bojjala Gopala Krishna Reddy) की पोती हैं।