Move to Jagran APP

फैंस ने फिल्म महाराज में शरवरी वाघ के काम को बताया 'सरप्राइज फैक्टर', तारीफ सुन गदगद हुईं एक्ट्रेस

Munjya के बाद से लोग शरवरी वाघ की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कुछ लोगों ने तो उन्हें नेशनल क्रश का नाम दे दिया है। अब एक बार फिर शरवरी अपनी एक्टिंग को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में वह नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म महाराज में नजर आईं। ये फिल्म आमिर खान के बेटे जुनैद की डेब्यू फिल्म है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Wed, 26 Jun 2024 08:31 AM (IST)Updated: Wed, 26 Jun 2024 08:31 AM (IST)
शरवरी वाघ की फैंस ने की तारीफ

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। शरवरी वाघ की खुशियां इस समय सातवें आसमान पर हैं। एक्ट्रेस फिल्म मुंज्या की सक्सेस एंजॉय कर रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस महाराज फिल्म में भी नजर आईं जिसे देखकर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इस एक्यपीरियंस को शेयर किया।

शरवरी ने बताया कि लोग उन्हें नेटफ्लिक्स का 'सरप्राइज फैक्टर' बुला रहे हैं। ये खुशी शेयर करते हुए शरवरी ने एएनआई से कहा, 'मैं बहुत एक्साइटेड हूं कि लोग मुझे महाराज में 'सरप्राइज फैक्टर' बुला रहे हैं। एक एक्टर के तौर पर मैं अपने हर रोल और फिल्म से वो प्रभाव छोड़ना चाहती हूं जो मैं कर रही हूं। इसलिए, मैं किसी फिल्म में 'सरप्राइज फैक्टर' कहलाए जाने की सभी तारीफों को खुशी खुशी स्वीकार करती हूं।'

खुश हूं कि लोगों को फिल्म पसंद आई

मुंज्या की बेला ने कहा, "'इसका मतलब ये हुआ कि फिल्म में मेरे किरदार ने लोगों पर प्रभाव छोड़ा है। मैं हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करती हूं क्योंकि मैं हर फिल्म को अपनी अगली पसंद के रूप में कुछ बड़ा और बेहतर करने के लिए एक कदम मानती हूं।"

यह भी पढ़ें: कौन हैं करसनदास मूलजी, जिन्होंने समाज के खिलाफ जाकर लड़ी विधवाओं के हक की लड़ाई, 'महाराज' में जुनैद ने निभाई भूमिका

विवादों की वजह से देर से रिलीज हुई फिल्म

महाराज आमिर खान के बेट जुनैद की डेब्यू फिल्म है। फिल्म पहले 14 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली थी लेकिन कुछ विवादों के चलते इसे फिर 22 जून को रिलीज किया गया था। फिल्म में शारवरी वाघ ने विराज की भूमिका निभाई है। विराज वो महिला है जो यदुनाथ महाराज (जयदीप अहलावत का किरदार) के खिलाफ लड़ाई में करसनदास मुलजी (जुनैद खान का किरदार) की मदद करती है। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​ने किया है।

शरवरी की आने वाली फिल्में

शरवरी वाघ ने डायरेक्टर कबीर खान की वेब सीरीज द फॉरगॉटन आर्मी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा वो फिल्म बंटी बबली 2 में भी नजर आ चुकी हैं। आने वाले समय में वह अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ फिल्म वेधा में भी दिखेंगी। यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Aamir Khan के बेटे जुनैद खान की डेब्यू फिल्म Maharaj से कोर्ट ने हटाई रोक, जल्द नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.