Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सोनाक्षी और लव के बीच मनमुटाव पर शत्रुघ्न सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मैं बर्दाश्त नहीं करूंगा...'

सोनाक्षी सिन्हा की शादी को 10 दिन से ज्यादा का समय बीत चुका है। मगर उनकी मैरिज को लेकर हो रही बातों का सिलसिला जारी है। लव ने सोनाक्षी की शादी अटेंड नहीं की थी। उन्होंने एक पोस्ट भी शेयर किया था जो इस बात का हिंट दे रहा था कि वह जहीर से बहन की शादी से खुश नहीं हैं। अब शत्रुघ्न सिन्हा ने मनमुटाव पर चुप्पी तोड़ी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 07 Jul 2024 02:05 PM (IST)
Hero Image
शत्रुघ्न सिन्हा, लव सिन्हा, जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोनाक्षी सिन्हा ने जब से जहीर इकबाल से शादी की है, तब से उनका परिवार किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बना हुआ है। उनकी मैरिज में शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा शामिल हुए थे, लेकिन भाई लव और कुश शामिल नहीं हुए थे। आए दिन सिन्हा फैमिली में टकराव को लेकर कोई न कोई खबर आ रही है। अब शत्रुघ्न सिन्हा ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए एक कठोर शब्दों में अपनी बात कही है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया जवाब

पिछले कई दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि सोनाक्षी का अपने भाई लव के साथ मनमुटाव है। इसी कारण वह बहन की शादी में शामिल नहीं हुए थे। सोनाक्षी ने हाल ही में उनकी शादी को लेकर ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया। अब शत्रुघ्न सिन्हा ने परिवार को लेकर तरह-तरह की बातें करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने साफ किया कि उनके परिवार को निशाना बनाया जाए, वो ये बात बर्दाश्त नहीं करेंगे।

यह भी पढ़ें: अब अस्पताल भी नहीं जा सकती...' प्रेग्नेंसी की खबरों पर आखिरकार Sonakshi Sinha ने तोड़ी चुप्पी

मनमुटाव पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के अनुसार, शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ''हमने बहुत बड़े-बड़े क्राइसेस देखे हैं, ये तो कुछ भी नहीं है। किसी भी तरह की परेशानी की बात नहीं। शादी को लेकर जो हुआ, हम एक सामान्य परिवार की तरह हैं। मुझे समझ नहीं आ रहा कि हमें इतना टारगेट क्यों किया जा रहा? हमने नहीं कहा कि हमें इतनी अटेंशन इस बात के लिए दीजिए।''

'पहली बार नहीं हो रही इंटरफेथ मैरिज'

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ''पहली बार कोई इंटरफेथ मैरिज नहीं कर रहा। मैं सबको बता देना चाहता हूं कि ये मैं बर्दाश्त नहीं करूंगा कि मेरे परिवार को निशाना बनाया जाए। आखिर कौन से परिवार में मनमुटाव नहीं होते हैं। परिवार की बातें परिवार में ही अच्छी लगती हैं। ऐसा कई बार होता है कि हम एक दूसरे से सहमत नहीं होते, लेकिन आखिर में हम परिवार हैं। हमें कोई तोड़ नहीं सकता। मुझे पता है कि जहीर उसे खुश रखेगा।''

यह भी पढ़ें: Sonakshi Sinha की शादी पर Luv की पोस्ट के बाद Shatrughan Sinha ने बेटी और दामाद को बताया- 'मेड फॉर ईच अदर'