Move to Jagran APP

'वह मेरी इकलौती बेटी है...', Sonakshi Sinha की शादी पर पिता Shatrughan Sinha ने तोड़ी चुप्पी

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) की शादी को लेकर रोजाना खबरें आ रही हैं। गुरुवार को कथित तौर पर इस कपल का वेडिंग कार्ड भी सामने आया है जो बाकी सेलेब्स की शादी के कार्ड से काफी अलग है। ये कार्ड ऑडियो में है। वहीं अब पापा Shatrughan Sinha ने शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Thu, 13 Jun 2024 03:44 PM (IST)Updated: Thu, 13 Jun 2024 03:44 PM (IST)
Shatrughan Sinha and Sonakshi Sinha (Photo Credit X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) जल्द पति-पत्नी के रिश्ते में बंधने वाले हैं। सालों तक ये कपल एक-दूसरे के डेट कर रहे, लेकिन दोनों ने कभी इसे खुलकर स्वीकार नहीं किया।

सोशल मीडिया पर दोनों एक-दूसरे संग फोटोज शेयर करते रहे हैं, लेकिन कभी आधिकारिक तौर पर रिश्ते की पुष्टि नहीं की। अब खबरें हैं कि ये कपल अपने जीवन में नये सफर की शुरुआत कर रहा है।

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दोनों 23 जून को शादी करने जा रहे हैं। शादी की पुष्टि भले ही ना हुई हो, मगर इससे जुड़े अपडेट्स सामने आ रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि सोनाक्षी के परिजन भी शादी की खबरों का ना खंडन कर रहे हैं और ना ही इन पर मुहर लगा रहे हैं। 

यह भी पढे़ं- बेहद अनोखा है Sonakshi Sinha और Zaheer का वेडिंग कार्ड, 7 साल से एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट

बेटी की शादी पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा

बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को जहीर इकबाल से शादी करेंगी। इस खबर पर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने कहा, ''मैं उनकी शादी की खबरों की ना तो पुष्टि कर रहा हूं और ना ही इनकार कर रहा हूं। समय ही बताएगा। उसे हमेशा मेरा आशीर्वाद मिलेगा।”

'वह मेरी इकलौती बेटी है'

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा, ''सोनाक्षी मेरी आंखों का तारा है। वह मेरी इकलौती बेटी है और मेरे बहुत करीब है। मुझे इसका पिता होने पर गर्व है, क्योंकि पिछले कुछ सालों में वह एक अभिनेत्री के रूप में भी विकसित हुई है। लुटेरे से लेकर दहाड़ और अब हीरामंडी तक, वह एक शानदार अभिनेत्री साबित हुई है।''

वेटरन एक्टर ने आगे कहा कि अगर मेरी बेटी की शादी हो रही है तो मैं उसे आशीर्वाद दूंगा और उसके फैसले और पसंद का समर्थन करूंगा। सोनाक्षी को अपना साथी चुनने का अधिकार है और मैं उसकी शादी के दिन सबसे खुश पिता बनूंगा। मैं हमेशा उसके अच्छे होने की कामना करूंगा...एक ही तो बेटी है मेरी।

यह भी पढे़ं- इस आलीशान जगह पर होगी Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal की शादी, यहां से दिखता है मुंबई का पूरा नजारा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.