Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shatrughan Sinha ने की थी 'चंदू चैंपियन' के लिए नेशनल अवॉर्ड की मांग, अब Kartik Aaryan ने किया ऐसे रिएक्ट

अभिनेता कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म चंदू चैम्पियन को सिनेमाघरों में रिलीज हुए एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है। इस मूवी की तारीफ बी टाउन के बहुत से स्टार्स ने की थी। अब इस लिस्ट में शत्रुघ्न सिन्हा का नाम भी जुड़ गया है। उन्होंने हाल ही में इस फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड की मांग की थी। अब कार्तिक ने भी इस पर रिएक्ट किया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 21 Jul 2024 04:55 PM (IST)
Hero Image
कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैम्पियन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म 'चंदू चैम्पियन' को रिलीज हुए एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है। इस फिल्म की कहानी और एक्टर के अभिनय को लोगों ने काफी पसंद किया, लेकिन मूवी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। वहीं, कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी कार्तिक के अभिनय को काफी सराहा।

वहीं, अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी हाल ही में एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन की तारीफ की है। सिर्फ इतना ही नहीं, बल्कि उन्होंने एक्टर के लिए नेशनल अवॉर्ड तक की मांग कर डाली है। अब 'चंदू चैम्पियन' एक्टर ने भी एक पोस्ट शेयर करते हुए उनका शुक्रिया अदा किया है।

यह भी पढ़ें: चंदू चैंपियन एक्टर Kartik Aaryan ने करियर की असफलता को लेकर किया खुलासा, बोले- 'उससे उबरने में बहुत समय लगा'

कार्तिक को लेकर क्या बोले थे शत्रुघ्न सिन्हा

जूम के बातचीत करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि कितना गंभीर और मेहनती बच्चा है वो। कार्तिक ने जो कामयाबी हासिल की है, वो उसका पूरा हकदार है। उसने 'चंदू चैंपियन' में क्या गजब का काम किया है। फिल्म में अपने किरदार के प्रति उसकी शिद्दत और मेहनत साफ दिखाई दे रही है।

इसके आगे उन्होंने कहा कि उस बच्चे में एक जुनून है। प्लीज आप कार्तिक को मेरी तरफ से शुभकामनाएं दे देना। उसे इस फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड समेत सारे अवॉर्ड मिलने चाहिए।

कार्तिक ने कहा शुक्रिया

अब अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने पोस्ट के नीचे हाथ जोड़ने वाले दो इमोजी भी शेयर किए हैं।

चंदू चैम्पियन ने कितना किया कलेक्शन

14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है। कार्तिक की यह मूवी मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक है। सैकनिल्क की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म ने अभी तक 63.29 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। हालांकि, जागरण डॉट कॉम इन आंकड़ों की पुष्टि नहीं करता है।

यह भी पढ़ें: क्या कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 में कैमियो करते नजर आएंगे Fawad Khan? प्रोड्यूसर ने बताई सच्चाई