Move to Jagran APP

'आजकल के बच्चे पूछते कहा हैं, वो तो...', Sonakshi Sinha की शादी की खबरों पर बोले पिता शत्रुघ्न सिन्हा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) बहुत जल्द अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। शादी इसी महीने 23 जून को होना है। वहीं जब उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा से जब इस बारे में पूछा गया जो उन्होंने कहा कि वो इस बारे में कुछ नहीं जानते। उन्होंने कहा कि अगर सोनाक्षी ऐसा करना चाहती हैं तो वो आशीर्वाद जरूर देंगे।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Tue, 11 Jun 2024 08:21 AM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2024 08:21 AM (IST)
Sonakshi Sinha soon to marry boyfriend Zaheer Iqbal

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड में ये चर्चा हो रही है कि शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा शादी करने वाली हैं। 10 जून को ये खबर आई कि सोनाक्षी अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ 23 जून को शादी करने वाली हैं। एक तरफ जहां सोनाक्षी और इकबाल की तरफ से अभी किसी ने भी इस खबर की कोई पुष्टि नहीं की है। वहीं, उनके पिता शत्रुघ्न का कहना है कि उन्हें अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

बच्चे पूछते कहा हैं - शत्रुघ्न

शत्रुघ्न ने कहा कि आजकल के बच्चे परमिशन कहां लेते हैं, वो तो बस जानकारी देते हैं। टाइम्स नाउ से हुई बातचीत में उन्होंने कहा, “मैं अभी दिल्ली में हूं। इलेक्शन रिजल्ट्स के बाद मैं यहां आ गया था। मैंने अपनी बेटी की प्लानिंग के बारे में किसी से बात नहीं की है। अगर आपका सवाल है कि क्या वह शादी कर रही हैं? इसका जवाब यह है कि उसने मुझे इसके बारे में कुछ नहीं बताया है। मैं भी उतना ही जानता हूं, जितना मैंने मीडिया के जरिए पढ़ा है।”

उन्होंने आगे कहा, "अगर वह मुझे विश्वास में लेगी तो मैं और मेरी पत्नी कपल को अपना आशीर्वाद देने के लिए तैयार हैं। हम हमेशा उनकी खुशियों की कामना करते हैं।” उन्होंने कहा कि उन्हें भरोसा है कि सोनाक्षी अपने लिए सही फैसला लेंगी।

यह भी पढ़ें: Sonakshi Sinha को चाहिए ऐसा पार्टनर, जहीर इकबाल से वेडिंग रूमर्स के बीच चर्चा में आया एक्ट्रेस का स्टेटमेंट

चुनाव की वजह से टल गई थी शादी

खबरों की मानें तो सोनाक्षी और जहीर काफी समय से शादी की प्लानिंग कर रहे हैं, लेकिन लोकसभा चुनाव की वजह से इन्हें अपनी शादी को टालने का फैसला लेना पड़ा। इस चुनाव में सोनाक्षी के पिता अभिनेता-राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल से टीएमसी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़े और जीते।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी का फंक्शन दो दिनों का रखा जाएगा। इस फंक्शन में परिवार और कुछ करीबी दोस्त मौजूद रहेंगे। सोनाक्षी इंटीमेट वेडिंग से जुड़ी सारी डिटेल्स सामने नहीं आने देना चाहती हैं। वो मानती हैं कि इसे सिर्फ अपने करीबी दायरे में ही रखना चाहिए। वहीं, बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी उनके कुछ करीबी दोस्त इस वेडिंग का हिस्सा होंगे।

यह भी पढ़ें: कौन है Zaheer Iqbal, जिनकी दुल्हन बनने को बेताब हैं हीरामंडी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, कैसे शुरू ही लव स्टोरी?


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.