Move to Jagran APP

Shatrughan Sinha ने अस्पताल में भाइयों के साथ देखा था T20 विश्व कप का फाइनल, सोशल मीडिया पर साझा कीं तस्वीरें

शत्रुघ्न सिन्हा को 26 जून शुक्रवार को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अस्पताल में भर्ती होने की खबरों के बीच सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी20 विश्व कप फाइनल का आनंद लेते हुए अपनी तस्वीरें साझा की है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Mon, 01 Jul 2024 05:35 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 05:35 PM (IST)
शत्रुघ्न सिन्हा ने देखा मैच (फोटो एक्स)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दिग्गज अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा को बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी के कुछ दिनों बाद अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। शुक्रवार को उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

अभिनेता को लेकर मीडिया में तरह-तरह की खबरें सामने आ रही थीं। कभी कहा जा रहा था कि वह रुटीन चेकअप के चलते अस्पताल में भर्ती हुए तो कभी कहा गया कि वह अपने घर पर गिर गए थे और उनके पैर में चोट लगी थी।

बेटे लव सिन्हा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि पापा को वायरल बुखार हुआ था, जिसकी वजह से उन्हें भर्ती करवाया गया। इन सब के बीच अब खुद एक्टर ने अपनी फोटोज शेयर की हैं, जिनमें शुत्रघ्न फिट नजर आ रहे हैं। परिवार के सदस्य भी उनके आसपास दिख रहे हैं। 

अस्पताल में शत्रुघ्न सिन्हा ने देखा मैच

सोमवार को शत्रुघ्न सिन्हा ने एक्स (ट्विटर) पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जो अस्पताल की लग रही हैं। इसी के साथ उन्होंने टी-20 विश्व कप फाइनल के बारे में भी मैसेज लिखा। उन्होंने बताया है कि शनिवार को उन्होंने अपने दोस्तों और पत्नी पूनम सिन्हा के साथ मैच देखा।

यह भी पढे़ं- Shatrughan Sinha इस वजह से अस्पताल में हुए थे भर्ती, बेटे लव सिन्हा ने बताई सच्चाई

उन्होंने लिखा- ''सोशल मीडिया/यूट्यूबर्स के हमारे कुछ अच्छे दोस्तों द्वारा बनाए गए 'विवाद और भ्रम' से दूर। सच तो यह है कि अपने परिवार के सबसे अच्छे सदस्यों, भाइयों और प्यारे दोस्तों के साथ आनंद में हैं। दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच सबसे चर्चित अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच का आनंद लिया।

विराट कोहली को बताया 'हीरो'

वरिष्ठ अभिनेता ने विराट कोहली और भारतीय क्रिकेट टीम के अन्य खिलाड़ियों का विशेष उल्लेख करते हुए लिखा, “ना केवल हमारी प्रिय अनुष्का शर्मा, बल्कि देश के नायक विराट कोहली को भी 'हीरो' के रूप में देखना बहुत अच्छा है। जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या सूर्य कुमार यादव और निश्चित रूप से हर किसी का पसंदीदा और शायद एकमात्र रोहित शर्मा।

इस शानदार जीत के लिए हमारे लड़कों को बधाई और शुभकामनाएं। दोनों दिग्गजों विराट कोहली और रोहित शर्मा का टी20 से संन्यास लेने और अगली पीढ़ी के लिए मार्ग प्रशस्त करने का सही समय पर साहसिक और सुंदर निर्णय लेना वास्तव में एक शानदार प्रोत्साहन है। यह बेहद रोमांचकारी, रोमांचक और मनोरंजक मैच था और हमें उनके सबसे प्रतिबद्ध प्रदर्शन के लिए टीम साउथ अफ्रीका को भी पूरा श्रेय देना चाहिए। जय हिन्द।

यह भी पढे़ं-  बीवी Sonakshi Sinha का पूरा ख्याल रख रहे हैं जहीर इकबाल, एक्ट्रेस ने शेयर किया क्यूट वीडियो


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.