Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tunisha Sharma Death Case: शीजान खान के घर लौटते ही बहन शफक नाज ने शेयर की ऐसी तस्वीर, यूजर्स का पिघला दिल

Tunisha Sharma Death Case तुनिषा शर्मा डेथ केस में पिछले दो महीने से जेल में बंद एक्टर शीजान खान बेल मिलने के बाद अपने घर लौट चुके हैं। उनके लौटने के बाद अब उनकी बहन शफक नाज ने पहली तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 07 Mar 2023 01:12 PM (IST)
Hero Image
Sheezan Khan Sister Shafaq Naaz Shares First Family Photo After His Bail in Tunisha Sharma Death Case/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Tunisha Sharma Death Case: बीते साल 'अली बाबा-दास्तान-ए-काबुल' एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के निधन के बाद शीजान खान को अगले ही दिन वालीव पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया था। 20 साल की तुनिषा की डेथ के बाद उनकी मां वनिता शर्मा ने शीजान खान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी और उन पर अपनी बेटी को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया था।

दो महीने तक जेल में बंद रहने के बाद चार मार्च को शीजान को महाराष्ट्र के लोकल कोर्ट ने बेल पर रिहा कर दिया। अब शीजान के घर लौटने के बाद उनकी बहन शफक नाज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसे देखकर फैंस का दिल भी पिघल गया।

शीजान के घर लौटने के बाद बहन शफक ने शेयर की तस्वीर

शीजान की बहनों शफक नाज और फलक नाज ने अपने भाई को जमानत मिलने के बाद सोशल मीडिया पर अपना आभार व्यक्त किया और बुरे समय में उनका साथ देने वालों को शुक्रिया अदा किया। जब शीजान खान जमानत पर रिहा हुए थे, तो उन्होंने आते ही अपनी मां और बहनों को कसकर गले लगाया था।

अब एक्टर की बहन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूरे परिवार के साथ एक बेहद ही प्यारी पिक्चर शेयर की है। इस फोटो में शीजान, शफक, फलक और उनकी मां के अलावा उनका भाई और डॉग भी है। इस तस्वीर को देख के ये साफ जाहिर है कि शीजान के बाहर आने के बाद उनके परिवार ने राहत की सांस ली है।

शफक नाज ने सबका किया शुक्रिया अदा

इस फैमिली फोटो को शेयर करते हुए शफक नाज ने कैप्शन में लिखा, 'शुक्रान सुकून। आप सभी का दुआओं और समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद'। इस फोटो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'माशाअल्लाह बहुत ही खूबसूरत तस्वीर है। अल्लाह आप लोगों को हर बुरी नजर से बचाए'।

दूसरे यूजर ने लिखा, 'भगवान करें आपका परिवार ऐसे ही सदा मुस्कुराता रहे'। सिर्फ फैंस ने ही नहीं, शीजान खान को बेल मिलने के बाद अरहम अब्बासी, सयातनी घोष, स्वीटी वालिया और आरती सिंह सहित कई सितारों ने खुशी जताई।

24 दिसंबर को हुआ था तुनिषा का निधन

आपको बता दें कि पिछले साल 2022 में तुनिषा शर्मा का निधन हो गया था। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने अपने को-स्टार शीजान खान के मेकअप रूम में सुसाइड किया था। 20 साल की छोटी सी उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। एक्ट्रेस के निधन से टीवी इंडस्ट्री भी सदमे में थी।

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma Death Case: तुनिषा शर्मा को मिस कर रहे हैं शीजान खान, जेल से बाहर आने पर कही ये बात

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma Death Case: 70 दिनों बाद जेल से बाहर आया शीजान खान, गले लगकर रोने लगीं मां और बहनें