Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shehnaaz Gill Hospitalized: इंफेक्शन की वजह से अस्पताल में भर्ती हुईं शहनाज गिल, रिया कपूर भी मिलने पहुंची

Shehnaaz Gill Hospitalized शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन हाल ही में फिल्म थैंक्यू फॉर कमिंग में नजर आई। फिल्म रिलीज होने के बाद एक्ट्रेस के लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल शहनाज गिल इस वक्त अस्पताल में भर्ती हो गई। सोमवार रात एक्ट्रेस से एडमिट होने की खबर सामने आई थी।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 10 Oct 2023 08:56 AM (IST)
Hero Image
Shehnaaz Gill Hospitalized Photo Credit Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Shehnaaz Gill Hospitalized: बिग बॉस 13 से लाइमलाइट में आने वाली शहनाज गिल  (Shehnaaz Gill) इन हाल ही में फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' में नजर आई। फिल्म रिलीज होने के बाद एक्ट्रेस के लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल,  शहनाज गिल इस वक्त अस्पताल में भर्ती हो गई।  सोमवार रात एक्ट्रेस से एडमिट होने की खबर सामने आई थी।

यह भी पढ़ें- Thank You For Coming Collection Day 3: कछुए की चाल चल रही है शहनाज गिल-भूमि पेडनेकर की मूवी, संडे को हाल बेहाल

प्रोड्यूसर रिया कपूर

'थैंक यू फॉर कमिंग' (Thankyou For Coming) को लेकर सुर्खियों में रहने वाली पंजाब की कटरीना यानी शहनाज गिल की अचानक तबीयत खराब हुई और उन्हें कोकिलाबेन  अस्पताल (Kokilaben Hospital)  में एडमिट करवाना पड़ा। सोमवार को ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई। इतना ही नहीं देर रात प्रोड्यूसर रिया कपूर भी उनसे मिलने अस्पताल पहुंची।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

शहनाज गिल ने खुद दिया हेल्थ अपडेट

जैसे ही शहनाज गिल के बीमार होने की खबर सोशल मीडिया पर आई तो उनके फैंस काफी परेशान हुए। ऐसा देख खुद शहनाज ने देर रात इंस्टाग्राम पर लाइव आकर अपने फैंस से बात की और अपनी हेल्थ का अपडेट भी दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अब वह बिल्कुल ठीक है। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने बताया कि कुछ गलत गाने के वजह से उनके पेट में इंफेक्शन हो गया था, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

 वीडियो में शहनाज गिल हॉस्पिटल के बेड लेटी नजर आई और कहा कि, देखो टाइम सबका आता है। मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ। लेकिन मैं अब ठीक हूं। मुझे इंफेक्शन हो गया था। मैंने सैंडविच खा लिया था। एक्ट्रेस के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

अनिल कपूर ने किया कमेंट

शहनाज के इस इंस्टाग्राम लाइव पर अनिल कपूर ने भी कमेंट करते हुए लिखा था, तुम मुमताज की तरह हो, अगली मुमताज। सब देख रहे हैं, एप्रीशिएट कर रहे हैं। बता दें, 'थैंक यू फॉर कमिंग' में अनिल कपूर भी नजर आ रहे हैं। इसके अलावा इस मूवी में भूमि पेडनेकर, कुशा कपिला, शिबानी बेदी, डॉली सिंह, करण कुंद्रा भी है।

यह भी पढ़ें- Thank You For Coming Collection: भूमि पेडनेकर के रोल ने किया इम्प्रेस, एडल्ट फिल्म ने इतने करोड़ से खोला खाता