Move to Jagran APP

Shehnaaz Gill का यह वायरल वीडियो देख भड़क गए फैंस, बोले- 'बड़ा घमंड आ गया है आप में'

Shehnaaz Gill Troll शहनाज गिल का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में शहनाज बड़े तल्ख अंदाज में पैपराजी को जवाब देती नजर आ रही हैं। इसको लेकर अब एक्ट्रेस बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sat, 10 Sep 2022 08:56 AM (IST)
Hero Image
Shehnaaz Gill Brutally Trolled for This viral Video

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया फैंस की एक खासियत है, वो जितनी जल्दी सिर का ताज बनाते हैं उतनी ही जल्दी कदमों में भी गिरा देते हैं। कुछ ऐसा ही आजकल हो रहा है शहनाज गिल के साथ। पिछले साल सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद लोगों की भावनाएं शहनाज गिल के साथ थीं। फैंस उनपर जमकर प्यार लुटा रहे थे पर अब उन्हीं फैंस की नजरें शहनाज के लिए टेढ़ी होने लग गई हैं। हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसके बाद पंजाब की यह कटरीना कैफ ट्रोल्स के निशाने पर आ गई।

वायरल हुआ वीडियो

शहनाज गिल हमेशा से ही पैपराजी के साथ फ्रेंडली होने के लिए जानी जाती हैं। पर हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर लोग कहने लगे कि अब तो सफलता शहनाज के सिर चढ़ कर बोल रही है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें शहनाज वैनिटी वैन में लौट रही थीं। तभी पैपराजी, शहनाज से पोज देने की गुजारिश करने लगे। शहनाज ने उन्हें साफ कह दिया कि 'अभी नहीं बाद में, अभी काम कर रही हूं।'

ट्रोल हुईं शहनाज गिल

एक्ट्रेस के बदले मिजाज का अंदाजा लोगों को तब हुआ जब पैपराजी ने पूछा कि आप कैसी हैं? तो शहनाज ने पलटकर जवाब दिया, 'अगर मैं कहूंगी कि मैं ठीक नहीं हूं तो क्या बोलोगे, दवाई दोगे।' पैपराजी ने कहा हम दुआ करेंगे। फिर वह कहती हैं कि, 'दुआ क्यों ही करोगे।' इतना कहते-कहते शहनाज अपनी वैनिटी वैन में चली जाती हैं। सोशल मीडिया यूजर्स को शहनाज का यह अंदाज पसंद नहीं आया।

View this post on Instagram

A post shared by instabuzz (@instabuzz09)

लोगों ने सुनाई खरी-खरी

वीडियो में शहनाज की बातें सुन लोग उन्हें घमंडी बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- इतना घमंड और इतना एटीट्यूड, अच्छा नहीं है। तो किसी ने कहा कि बिग बॉस में सलमान खान ने सिद्धार्थ को ठीक ही कहा था कि इससे थोड़ा बचकर रहना। हालांकि कुछ ऐसे भी थे जो शहनाज को सपोर्ट कर रहे थे। बता दें कि शहनाज पिछले दिनों तब निशाने पर आ गईं जब उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला की थेड एनिवर्सरी पर सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट नहीं किया, ना ही उनके परिवार के साथ प्रेयर मीट में नजर आईं।