Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sidharth Shukla के लिए क्यों पजेसिव थीं Shehnaaz Gill? कहा- 'इनसिक्योर फील करना नेचुरल है'

Shehnaaz Gill और Sidharth Shukla को लेकर चर्चा थी कि वह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि दोनों ने हमेशा एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताया। अब शहनाज गिल ने रिवील किया है कि वह सिद्धार्थ के लिए बहुत पजेसिव थीं। दोनों पहली बार बिग बॉस सीजन 13 में एक-दूसरे से मिले थे और वहीं पर दोनों की अच्छी दोस्ती हुई थी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 04 Oct 2024 08:05 PM (IST)
Hero Image
सिद्धार्थ शुक्ला के लिए पजेसिव थीं शहनाज गिल। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) कभी छोटे पर्दे के सबसे चर्चित कपल हुआ करते थे। भले ही दोनों ने कभी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया था, लेकिन दोनों का बॉन्ड उनके रिश्ते को बयां करने के लिए काफी था। हालांकि, सिद्धार्थ के निधन के बाद ये जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई। हाल ही में, एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वह सिद्धार्थ के लिए बहुत पजेसिव थे।

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की पहली मुलाकात बिग बॉस सीजन 13 में हुई थी। शो में दोनों की जोड़ी खूब पसंद की गई थी। रूमर्स थे कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। भले ही खुलेआम दोनों ने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया, लेकिन एक-दूसरे के लिए प्यार जगजाहिर था। हालांकि, 2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ के निधन के साथ ये रिश्ता खत्म हो गया। अभिनेता को खोने के बाद शहनाज बुरी तरह टूट गई थीं। इस दर्द से उबरने में उन्हें काफी वक्त लग गया।

सिद्धार्थ के लिए थीं पजेसिव

हाल ही में, शहनाज गिल ने सिद्धार्थ के बारे में बात करते हुए खुलासा किया है कि वह उनके लिए कितनी पजेसिव थीं और क्यों। फराह खान के साथ फन विद फराह में शहनाज ने खुलासा किया कि वह एक गर्लफ्रेंड के रूप में जल्दी जेलस हो जाती हैं। उन्होंने बताया कि वह सिद्धार्थ शुक्ला से भी इनसिक्योर हो गई थीं। बकौल किसी का भाई किसी की जान फेम एक्ट्रेस-

मैं पजेसिव थी क्योंकि वो हैंडसम भी तो था। अगर कोई इतना गुड-लुकिंग होगा, तो इनसिक्योर और पजेसिव होना नेचुरल है।

यह भी पढ़ें- कैप्टन अमेरिका ने की Shehnaaz Gill का खाना चुराने की कोशिश, अचानक डर गईं एक्ट्रेस

शहनाज गिल अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

शहनाज गिल ने पिछले साल सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिर वह थैंक यू फॉर कमिंग में नजर आई थीं। जल्द ही शहनाज, राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी स्टारर फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) में स्पेशल अपीयरेंस में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट में फिल्म सब फर्स्ट क्लास भी शामिल है।

यह भी पढ़ें- मॉरीशस में बीच का मजा लेती नजर आईं Shehnaaz Gill, 'ऐ उड़ी उड़ी' गाने पर शेयर किया खूबसूरत वीडियो