Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shehnaaz Gill को 'बच्ची' बताकर किया गया था रिजेक्ट, नहीं बुलाया गया पंजाबी फिल्म के प्रीमियर पर

Shehnaaz Gill News किसी का भाई किसी की जान में शहनाज गिल के अलावा सलमान खान भूमिका चावला पूजा हेगड़े और राघव जुयाल की अहम भूमिका है। इस फिल्म के साथ श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी का भी डेब्यू हो रहा है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Wed, 19 Apr 2023 09:10 PM (IST)
Hero Image
Shehnaaz Gill News: किसी का भाई किसी की जान फिल्म सिनेमाघरों में 21 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Shehnaaz Gill News: शहनाज गिल ने खुलासा किया है कि फिल्म के सेट पर उन्हें 'बच्ची' कहकर रिजेक्ट किया गया था और उन्हें उनकी ही फिल्म के प्रीमियर पर नहीं बुलाया गया था। शहनाज गिल की जल्द फिल्म किसी का भाई किसी की जान रिलीज होने वाली है। एक इंटरव्यू में उन्होंने बॉलीवुड में ब्रेक मिलने पर भी बात की है। 

शहनाज गिल सलमान खान के साथ फिल्म में नजर आएंगी

किसी का भाई किसी की जान फिल्म में शहनाज गिल के अलावा सलमान खान की भी अहम भूमिका है। उन्होंने यह भी कहा कि इसका मतलब यह नहीं है कि अब यहां से आगे का रास्ता बहुत सरल होगा। उन्होंने अपने रिलेशन के बारे में भी बात की है। उन्होंने कहा कि एक बार उन्हें फिल्म के सेट पर बच्ची कहकर संबोधित किया गया था। 

शहनाज गिल किसी का भाई किसी की जान का प्रमोशन कर रही है

शहनाज गिल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म किसी का भाई किसी की जान का प्रमोशन कर रही है। उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनकी पंजाबी फिल्म के प्रीमियर पर उन्हें नहीं बुलाया गया था और इसे जानकर उन्हें बहुत दुख हुआ। उन्होंने यह भी कहा कि प्रोडक्शन हाउस से सभी लोग पहुंचे थे और सिवाय उनके सभी को स्क्रीनिंग पर बुलाया गया था। इसके चलते वह रोने लगी थी। हालांकि, भगवान पर उनका विश्वास था और आज वह उन सब को पीछे छोड़ बहुत आगे चली आई है। 

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

शहनाज गिल को फिल्म के सेट पर रिजेक्ट किया गया

शहनाज गिल ने यह भी कहा कि उन्होंने ऐसा दौर भी देखा है, जब उन्हें फिल्म में ले लिया गया था और फिल्म के सेट पर उन्हें रिजेक्ट किया गया। इस बारे में बताते हुए वह कहती है, 'जब मैं मुड़कर देखती हूं तो मुझे लगता है, भाग्य कभी भी बदल सकता है। इतनी बुरी बात है कि आप किसी को फिल्म में लेकर सेट पर बुलाते हो और फिर उन्हें रिजेक्ट कर देते हो अगर आपको रिजेक्ट करना है तो आप पहले कर दो, तब नहीं जब वह व्यक्ति सेट पर मौजूद हो। लोगों ने मुझसे यह भी कहा कि मैं बच्ची हूं, तुम्हें लेकर क्या करेंगे लेकिन अगर अब वे मेरी बात सुन रहे हैं तो मैं उन्हें बताना चाहती हूं मैं हाथ नहीं आने वाली। अब तो मैं बहुत बड़ी बन गई हूं अपनी ही नजरों में।'

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

शहनाज गिल बिग बॉस 13 से काफी फेमस हुई है

गौरतलब है कि शहनाज गिल बिग बॉस 13 से काफी फेमस हुई है। उन्होंने यह भी कहा कि अब वह अपनी हार्ड वर्क के लिए जानी जाएंगी और सलमान खान के कारण उन्हें फिल्में नहीं मिलेगी। उन्हें खुद कड़ी मेहनत करके बॉलीवुड में नाम बनाना होगा।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan Films (@skfilmsofficial)