Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan के सेट से शहनाज गिल और राघव जुयाल का रोमांटिक वीडियो वायरल, यूजर्स ने दागे ऐसे सवाल

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan सलमान खान एक बार फिर से अपने फैंस को फिल्म किसी का भाई किसी की जान के साथ ईदी देने के लिए तैयार हैं। अब हाल ही में उनकी फिल्म के सेट से राघव जुयाल और शहनाज गिल का एक रोमांटिक वीडियो वायरल हुआ।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 12 Apr 2023 05:26 PM (IST)
Hero Image
Shehnaaz Gill Raghav Juyal Romantic Bts Video Goes Viral From Salman Khan Film Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Set/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Shehnaaz Gill-Raghav Juyal Bts Video: सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म का हाल ही में मुंबई में ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च हुआ। सलमान खान के साथ इस फिल्म में पहली बार पूजा हेगड़े की जोड़ी फैंस को देखने को मिलेगी।

एक्शन थ्रिलर इस मूवी में शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम और जस्सी गिल जैसे स्टार्स अहम भूमिका में नजर आएंगे। बीते दिनों सलमान खान ने ट्रेलर लॉन्च के मौके पर दो स्टार्स की पोल खोल कर दी थी।

अब हाल ही में 'किसी का भाई, किसी की जान' के सेट पर से शहनाज गिल और राघव जुयाल की एक वीडियो खूब वायरल हो रही है।

शहनाज गिल और राघव जुयाल की रोमांटिक वीडियो वायरल

किसी का भाई किसी की जान में राघव जुयाल और शहनाज गिल पहली बार साथ काम कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से एक गाने की शूटिंग का बीहाइंड द सीन्स वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को नीला अम्ब्रा नामक पेज पर शेयर किया गया है।

वीडियो में दोनों बड़े ही प्यार से एक-दूजे की आंखों में बड़े ही प्यार से देखते हुए और किसी गाने की रिहर्सल करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के इस रोमांटिक वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स दो हिस्सों मे बंट गए हैं। एक तरफ फैंस एक्ट्रेस को लाइफ में आगे बढ़ने के लिए कह रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला से मूव ऑन करने के लिए ताना मार रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by neela (@nila_ambra)

लोगों ने कहा-इतनी जल्दी सिद्धार्थ को भूल गई सना

राघव और शहनाज गिल की इस रोमांटिक वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, 'तुम्हारा मतलब क्या है, सना इतनी जल्दी भूल गई सिड को, कुछ अरसा तो इंतजार कर लेती। उनकी डेथ ने ही तो इनको ज्यादा हिट कर दिया था। बहुत ही दुख की बात है ये।

मोहब्बत में तो इंसान सारी उम्र भी तन्हा गुजार लेता है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये आपका एक झूठ है, आपने फेम पाने के लिए सिद्धार्थ का सहारा लिया'। हालांकि, इस बीच कई फैंस शहनाज गिल को अपना प्यार देते हुए कह रहे हैं कि, 'आपने अपनी जिंदगी में अच्छा लड़का चुना है'।

सलमान खान ने दिया था ऐसा हिंट

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है, जब शहनाज और राघव का नाम जुड़ा है। इससे पहले भी दोनों की एक वीडियो सामने आई थी, जिसे देखकर यूजर्स को ये लग रहा था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

सलमान खान ने जब ट्रेलर लॉन्च पर कहा था कि सेट पर दो लोगों के बीच मैंने भी केमिस्ट्री देखी है, लेकिन कोई उसको आगे बढ़ाने की कोशिश नहीं कर रहा है'। जिसके बाद यूजर्स ने ये अंदाजा लगाया कि सलमान शहनाज और राघव की बात ही कर रहे हैं'।