Move to Jagran APP

Shehnaaz-Rakhi Video: राखी सावंत ने अवॉर्ड शो में शहनाज गिल संग कर दी ऐसी हरकत, एक्ट्रेस की निकली चीख

Shehnaaz Gill-Rakhi Sawant Video सोशल मीडिया पर राखी सावंत और शहनाज गिल का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट का है जिसमे दोनों ने शिरकत की थी ।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Sun, 20 Nov 2022 11:18 AM (IST)
Hero Image
Shehnaaz Gill, Rakhi Sawant, rakhi Shehnaaz video

 नई दिल्ली, जेएनएन। Shehnaaz Gill-Rakhi Sawant Video: पंजाब की कटरीना के नाम से मशहूर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों दुबई में है। शनिवार को एक्टर ने फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट में हिस्सा लिया। इस दौरान ब्लैक गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आई। सोशल मीडिया पर शहनाज की कई तस्वीरे और वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। इसी बीच एक्ट्रेस का राखी सावंत संग एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे राखी ने शहनाज संग कुछ ऐसा कर दिया, जिससे एक्ट्रेस की चीख निकल गई।

राखी सावंत ने सबके सामने शहनाज को उठाया

इस अवॉर्ड शो में शहनाज के अलावा बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी शामिल रही। ऐसे में जब राखी ने शहनाज गिल को देखा तो उनके पास गई और गले लगाया और फिर वह उन्हें सीधे अपनी बाहों में भरकर हवा में उठाया। ऐसे में शहनाज गिल की चीख निकल जाती है। यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लोगों जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट किया, सिर्फ राखी ही यह कर सकती थी। इस दौरान राखी पिंक कलर के खूबसूरत गाउन में नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शहनाज गिल को आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद

फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स अवॉर्ड्स की नाइट में शहनाज गिल को राइजिंग स्टार ऑफ बॉलीवुड के अवॉर्ड से नवाजा गया। इस अवॉर्ड लेते हुए शहनाज काफी खुश हुई, लेकिन एक पल के लिए अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला की याद आ गई और वह भावुक होती दिखी। शहनाज ने कहा- आपकी वजह से मैं आज हां तक पहुंची हूं। आपने मुझपर बहुत कुछ इन्वेस्ट किया। सिद्धार्थ शुक्ला ये अवॉर्ड आपके लिए है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बॉलीवुड में एंट्री करेंगी शहनाज

शहनाज गिल पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उनके कई म्यूजिक एल्बम भी रिलीज हो चुके हैं। अब जल्द शहनाज बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली है। एक्ट्रेस सलमान खान की फिल्म किसी का भाई, किसी की जान में नजर आएंगी। यह उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म होगी। 2023 की ईद पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट में रणवीर और अर्जुन कपूर ने किया दंडवत प्रणाम, देखे वीडियो

यह भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय-अभिषेक ने रखी बेटी आराध्या बच्चन की ग्रैंड बर्थडे पार्टी, शामिल हुए कई सितारे