Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan में खराब एक्टिंग के लिए ट्रोलिंग पर शहनाज गिल का पलटवार, दिया मुंहतोड़ जवाब

Shehnaaz Gill Reacts On Her Trolling Over Acting In Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan शहनाज गिल हाल ही में रिलीज हुई किसी का भाई किसी की जान में सुकुन नाम का किरदार निभाते हुए नजर आईं। हालांकि तारीफ की बाजाए एक्ट्रेस को एक्टिंग के लिए ट्रोल कर दिया गया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 17 May 2023 05:40 PM (IST)
Hero Image
Shehnaaz Gill Reacts On Her Trolling Over Acting In Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Shehnaaz Gill Reacts On Her Trolling Over Acting In Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: शहनाज गिल को रियलिटी शो बिग बॉस 13 ने खूब शोहरत दिलाई। शो से बाहर आने के बाद एक्ट्रेस ने मेहनत कर खुद को और बेहतर बनाया। अब हाल ही में किसी का भाई किसी की जान के साथ शहनाज ने बॉलीवुड में भी डेब्यू किया।

सलमान संग बॉन्डिंग

सलमान खान और शहनाज गिल की बॉन्डिंग बिग बॉस के दौरान मजबूत हुई थी। शो के बाद भी भाईजान ने एक्ट्रेस को हर कदम पर सपोर्ट किया। यहां तक अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान में मौका भी दिया।

ट्रोलिंग का हुईं शिकार

किसी का भाई किसी की जान के प्रमोशन के दौरान भी दोनों की बॉन्डिंग दिखाई दी। एक्ट्रेस के फैंस भी फिल्म में उनकी एंट्री को लेकर एक्साइटेड थे। हालांकि, रिलीज के बाद शहनाज को अपनी एक्टिंग के लिए ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ गया। वहीं, अब उन्होंने ट्रोलिंग पर रिएक्ट किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

इंडस्ट्री पर की बात

शहनाज गिल ने बॉम्बे टाइम्स के साथ बातचीत में फिल्म इंडस्ट्री में मिलने वाले मौको पर बात करते हुए की। एक्ट्रेस ने कहा, “मैं ये बोलना चाहता हूं कि इंडस्ट्री खुला नहीं होती, आपको ओपन करनी पड़ती है, खुद पर काम करके अपने आपको बदलकर। मेरे लिए कुछ भी ओपन नहीं है, मैं जो कर रही हूं, अपनी मेहनत से कर रही हूं।”

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

बोर हो जाएगी ऑडियंस

शहनाज ने आगे कहा, “मैं हमेशा खुद से प्रेरित रही हूं। मुझे सच में लगता है कि अगर आप जीवन में आगे बढ़ना चाहते हैं तो आपको बदलाव के लिए तैयार रहना होगा और खुद पर काम करना होगा। इसे दिन-ब-दिन करें, क्योंकि ये महत्वपूर्ण है। अगर आप खुद को वैसे ही पेश करते हैं जैसे आप हैं और अपने दर्शकों को कुछ नया नहीं देते हैं, तो वे बोर हो जाएंगे। हम पब्लिक फिगर हैं और अगर हम दर्शकों को वैराइटी नहीं देंगे तो वे हमसे बोर हो जाएंगे।"

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

एक्टिंग पर ट्रोलर्स को दिया जवाब

एक्टिंग को लेकर ट्रोलिंग पर बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं वर्कशॉप में जा रही हूं और जैसे आपको फर्क मेरी स्टाइलिंग में आज दिख रहा है, उसी तरह मेरी एक्टिंग में भी जरूर दिखाई देगा बहुत जल्द।"