Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shehnaaz Gill ने बिग बॉस 13 को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- मुझे सबसे कम पैसे दिए गए, सबसे सस्ती थी मैं

Shehnaaz Gill Reveals She Was Least Paid In Bigg Boss 13 किसी का भाई किसी की जान एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने बिग बॉस 13 को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 17 Apr 2023 03:38 PM (IST)
Hero Image
Shehnaaz Gill Reveals She Was Least Paid In Bigg Boss 13, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Shehnaaz Gill Reveals She Was Least Paid In Bigg Boss 13: सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान रिलीज के नजदीक पहुंच चुकी है। फिल्म को लेकर पूरी स्टार कास्ट जमकर प्रमोशन कर रही है। कुछ एक्टर्स किसी का भाई किसी की जान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू भी कर रहे हैं। इनमें शहनाज गिल का नाम भी शामिल है।

बिग बॉस 13 ने दिलाई पॉपुलैरिटी

बिग बॉस 13 से लाइमलाइट में आने वाली शहनाज गिल अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। एक्ट्रेस इन दिनों किसी का भाई किसी की जान के प्रमोशन इवेंट में नजर आ रही हैं। हाल ही में शहनाज फिल्म की कास्ट के साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में भी पहुंची। जहां उनके साथ सलमान खान भी नजर आए। सभी ने द कपिल शर्मा शो में जमकर मस्ती की।

शहनाज गिल का चौंकाने वाला खुलासा

शो में कपिल शर्मा ने शहनाज गिल से बिग बॉस 13 को लेकर भी सवाल किया। जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने ऐसा खुलासा कर दिया कि सुनने वाले हैरान रह गए। हालांकि, एक्ट्रेस ने अंत में अपनी बातों से फैंस का दिल एक बार फिर जीत लिया। 

View this post on Instagram

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

सलमान ने बदली किस्मत

कपिल ने मजाक करते हुए कहा कि शहनाज, सलमान खान के शो में नजर आई थीं। अब उनकी फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू भी कर रही हैं तो ऐसा है कि क्या आपके कुछ पैसे सलमान से लेने रह गए थे।

सबसे कम फीस मिली

कॉमेडियन के इस सवाल पर जवाब देते हुए शहनाज ने कहा, "उसमे (बिग बॉस 13) तो पेयमेंट मुझे बहुत ही कम मिली थी। सबसे सस्ती मैं ही थी और सबसे महंगी बनकर निकली हूं।" एक्ट्रेस की बातें सुनकर सलमान और कपिल दोनों की हंसने लगे। 

View this post on Instagram

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

फिल्म की रिलीज डेट

किसी का भाई किसी की जान के बात करें तो फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज हो रही है। फिल्म में सलमान खान और शहनाज गिल के साथ पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल और राघव जुयाल भी नजर आएंगे।  फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है और साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है।