Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इटली की सड़कों पर स्लिट ड्रेस पहन बलखाईं Shehnaaz Gill, अदाओं पर ठहरी फैंस की निगाहें!

Shehnaaz Gill Latest Photos अभिनेत्री शहनाज गिल इन दिनों इटली में छुट्टियां मना रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह इठलाते हुए पोज देती नजर आ रही हैं। तुरंत देखिए एक्ट्रेस की वायरल फोटोज।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 17 Jun 2023 02:15 PM (IST)
Hero Image
Shehnaaz Gill enjoying vacation in Italy- Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Shehnaaz Gill Italy Photos: शहनाज गिल को 'बिग बॉस 13' से पॉपुलैरिटी मिली। उन्होंने शो में अपने चुलबुली अंदाज से पहचान हासिल की और देखते ही देखते देश की जान बन गईं। भले ही वह शो की विनर नहीं बनी, लेकिन अपनी हरकतों से उन्होंने एक तगड़ी फैन फॉलोइंग हासिल कर ली।

शहनाज गिल एक्टिंग फील्ड में भी कमाल कर रही हैं, साथ ही फैशन में भी बड़ी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ रही हैं शहनाज अच्छे से जानती हैं कि उन्हें अपनी अदाओं से फैंस को कैसे घायल करना है। फिल्मों से थोड़ा ब्रेक लेकर इन दिनों शहनाज विदेश में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। अपने लेटेस्ट पोस्ट में तो 'पंजाब की कैटरानी कैफ' ने तो कहर ही ढा दिया है।

इटली में इठलाईं शहनाज

शहनाज गिल ने इटली वेकेशन से अपनी मनमोहक तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इटली के सिसिली में शहनाज गिल वेकेशन का खूब लुत्फ उठा रही हैं। उन्हें थाई-हाई स्लिट पोल्का ड्रेस में कभी गार्डन में तो कभी सड़क पर पोज देते हुए देखा जा सकता है। नो-मेकअप लुक में भी शहनाज फैंस को दीवाना बना रही हैं। लोग शहनाज की तारीफों के पुल बांध रहे हैं और उन्हें 'क्वीन', 'स्टनिंग' जैसे कॉम्प्लीमेंट्स दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

शहनाज गिल किस ब्रांड की बनीं एंबेसडर?

'बिग बॉस' फेम शहनाज गिल का हमेशा से फैशन से जुड़े ब्रांड का एंबेसडर बनने का ख्वाब था, जो हाल ही में पूरा हो गया है। एक्ट्रेस को शुगर पॉप का ब्रांड एंबेसडर घोषित किया गया है। वह इस अचीवमेंट से बहुत खुश हैं।

शहनाज गिल की अपकमिंग फिल्में

शहनाज गिल ने जब से बॉलीवुड में डेब्यू किया है, उनके पास फिल्मों की लाइन लग गई। उनके पास अभी बैक-टू-बैक कई फिल्में हैं, जिनमें से एक '100%' भी है। इसमें वह जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और नोरा फतेही के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी।

शहनाज गिल ने 'किसी का भाई किसी की जान' से हिंदी सिनेमा में कदम रखा है। इस मल्टी स्टारर मूवी में सलमान खान, पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, राघव जुयल और जस्सी गिल जैसे सितारे लीड रोल में थे।