Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shehnaaz Gill Pics: शहनाज गिल पर चढ़ा हॉटनेस का खुमार, सिजलिंग तस्वीरों से लूटी महफिल

Shehnaaz Gill Latest Pics सलमान खान के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 13 से फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वालीं शहनाज गिल अब किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज हिंदी सिनेमा में अपनी दबदबा बना रही हैं। जल्द ही शहनाज गिल की फिल्म थैंक्यू फॉर कमिंग रिलीज होने वाली है। इस बीच शहनाज की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 30 Sep 2023 03:25 PM (IST)
Hero Image
सामने आईं शहनाज गिल की लेटेस्ट फोटो (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shehnaaz Gill Pics: पंजाब की कटरीना कैफ के तौर पर साल 2019 में सुपरस्टार सलमान खान के शो बिग बॉस 13 में एंट्री लेने वालीं शहनाज गिल आज किसी अलग परिचय की मोहताज नहीं हैं। बिग बॉस 13 के बाद शहनाज का नाम जमकर लाइमलाइट बटोरता है।

मौजूदा समय में शहनाज गिल अपनी अगली फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' के प्रमोशन में लगी हुईं हैं। इस बीच शहनाज गिल की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिनमें शना अपनी हॉटनेस से हर किसी का ध्यान खींच रही हैं।

शहनाज गिल ने शेयर कीं लेटेस्ट तस्वीरें

आए दिन शहनाज गिल की कोई न कोई तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनती रहती है। ये लाजिमी भी है क्योंकि शहनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव जो रहती हैं। इस बीच शहनाज गिल की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं,

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

जिन्हें एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। 'किसी का भाई किसी की जान' अदाकारा की इन फोटो में आप देख सकते हैं कि मिनी स्कर्ट और व्हाइट टॉप में शहनाज बला की खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों में शहनाज गिल का लुक बेहद ग्लैमरस नजर आ रहा है,

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

View this post on Instagram

A post shared by TIFF (@tiff_net)

जिन पर से आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। आलम ये है कि शहनाज गिल की ये लेटेस्ट फोटो इंटरनेट पर आग लगा रही हैं। फैंस उनकी इन फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

जल्द रिलीज होगी शहनाज की अगली फिल्म

इस साल शहनाज गिल ने सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से हिंदी सिनेमा जगत में डेब्यू किया है। फिल्म में सुकून के किरदार से शना ने हर किसी की दिल जीत लिया। इसके बाद अब शहनाज गिल एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' में नजर आने वालीं हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

इस मूवी में शहनाज का बोल्ड अंदाज फैंस को देखने को मिलेगा, जिसका अनुमान फिल्म के ट्रेलर से आसानी से लगाया जा सकता है। 6 अक्टूबर को फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें- इन फिल्मों में दिखाई गई बागी रॉ एजेंट की कहानी, लिस्ट में सलमान खान से लेकर सनी लियोनी तक के नाम शामिल