Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shehnaaz Gill ने किए बद्रीनाथ धाम के दर्शन, सोशल मीडिया पर शेयर कीं तस्वीरें

Shehnaaz Gill Badrinath Temple Photos अभिनेत्री शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह पिछले कुछ दिनों से पहाड़ियों के बीच वेकेशन मना रही हैं। हाल ही में अभिनेत्री बद्रीनाथ मंदिर के दर्शन गईं। शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर बद्रीनाथ धाम से कई तस्वीरें शेयर की हैं जो हमेशा की तरह इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 13 Nov 2023 02:20 PM (IST)
Hero Image
बद्रीनाथ धाम के दर्शन करने गईं शहनाज गिल (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shehnaaz Gill Badrinath Temple Photos: शहनाज गिल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। 'बिग बॉस 13' के बाद पॉपुलैरिटी हासिल करने के बाद शहनाज की चमक दिन-ब-दिन सिर्फ बढ़ी है। शहनाज अपने चाहने वालों के लिए सोशल मीडिया पर अपनी छोटी से छोटी डिटेल्स शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने बद्रीनाथ की तस्वीरें शेयर की हैं। 

बद्रीनाथ धाम गईं शहनाज गिल

शहनाज गिल पिछले कुछ दिनों से हॉलीडे पर हैं। वह उत्तराखंड की वादियों में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं। इस बीच अभिनेत्री बद्रीनाथ धाम के दर्शन करने गईं। शहनाज ने सोशल मीडिया पर बद्रीनाथ से कई तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। फोटोज में शहनाज गिल को बद्रीनाथ मंदिर के सामने पोज देते हुए देखा जा सकता है। अभिनेत्री ने ठंड के कपड़े पहने हुए हैं और नो-मेकअप लुक में दिखाई दे रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

यह भी पढ़ें- Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल हुईं अस्पताल से डिस्चार्ज, फैंस ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

शहनाज गिल ने एन्जॉय की पहाड़ी लाइफ

'थैंक यू फॉर कमिंग' स्टार शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें पहाड़ी लाइफ का लुत्फ उठाते हुए देखा जा सकता है। पहाड़ियों के बीच दौड़ लगाने से झरने का पानी पीने, झोपड़ी में सोने और चूल्हे पर खाना बनाने तक, नेचर के बीच समय बिताना शहनाज को कितना पसंद है, ये उनके चेहरे की स्माइल साफ जाहिर कर रही है। अभिनेत्री ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, "नेचर से प्यार है। नेचर के पास रहना अच्छा लगता है। यह कभी आपको फेल नहीं करेगा।"

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

शहनाज गिल का करियर

पंजाबी फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकीं शहनाज गिल को असली पहचान सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 13' से मिली थी। इसके बाद शहनाज ने बॉलीवुड में भी डेब्यू किया। उनकी पहली फिल्म सलमान खान के साथ 'किसी का भाई किसी की जान' थी, जो इसी साल अप्रैल में रिलीज हुई थी। पिछले महीने शहनाज की 'थैंक यू फॉर कमिंग' फिल्म रिलीज हुई थी, जिसमें अभिनेत्री के अभिनय की तारीफ की गई थी।

यह भी पढ़ें- Shehnaaz Gill Pics: शहनाज गिल पर चढ़ा हॉटनेस का खुमार, सिजलिंग तस्वीरों से लूटी महफिल