Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shehzada: शहजादा की सक्सेस के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे कार्तिक आर्यन, इस लुक में देख फिदा हुए फैंस

कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म शहजादा की सक्सेस के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। अब एक्टर फिल्म की सक्सेस के लिए भगवान की शरण में पहुंच गए हैं। फिल्म की रिलीज के दिन ही सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे कार्तिक ने भगवान का आशिर्वाद लिया।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Fri, 17 Feb 2023 04:53 PM (IST)
Hero Image
Shehzada: Karthik Aryan reached Siddhivinayak temple for the success of Shehzada, fans were impressed by this look

नई दिल्ली, जेएनएन। Shehzada: कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। अब कार्तिक फिल्म की सक्सेस के लिए भगवान की शरण में पहुंच गए हैं। एक्टर ने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंच फिल्म की सक्सेस के लिए भगवान से कामना की। इस दौरान कुर्ते में कार्तिक काफी डेशिंग लुक में नजर आए। जिसे देख उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

कार्तिक ने लिया बप्पा का आशिर्वाद

कार्तिक आर्यन ने बप्पा का आशीर्वाद लेते हुए अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें एक्टर बप्पा के सामने हाथ जोड़े खड़े नजर आ रहे हैं। कार्तिक ने इसका फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'गणपति बप्पा मोरया।। बप्पा के आशीर्वाद के साथ अब शहजादा आपका'।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कुर्ते-पायजामे में सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे कार्तिक

कार्तिक आर्यन कुर्ता पायजामा पहन सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने भगवा रंग का गमछा अपने गले में डाला हुआ था। पैपराजी अकाउंट वीरल भयानी ने भी उनका एक वीडियो क्लिप शेयर किया है। जिसमें कार्तिक मंदिर में जाते और बाहर आते नजर आ रहे हैं। कार्तिक को कुर्ते-पायजामे और गमछे में देख उनके फैंस उनके इस लुक की खासी तारीफ कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस ने बताया बॉलीवुड का शहजादा

कार्तिक को इस लुक में देख उनके फैंस उनकी खासी तारीफें कर रहे हैं। उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, 'दुनिया में तुम बस एक ही हो, तुम बहुत रिस्पांसिबल हो'। वहीं एक अन्य ने लिखा, 'बॉलीवुड का शहजादा'। एक अन्य फैन ने कमेंट किया, 'बॉलीवुड का फ्यूचर सुपरस्टार'। वहीं कई फैंस ने कार्तिक की इस पोस्ट पर हार्ट और लव इमोजी कमेंट बॉक्स में शेयर किए हैं।

शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म

कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म शहजादा शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार था। बता दें कि कार्तिक ने इस फिल्म की फीस नहीं ली है साथ ह इस फिल्म से कार्तिक ने बॉलीवुड में प्रोड्यूसर के तौर पर भी एंट्री ले ली है।

यह भी पढ़ें: Pushpa 2: अल्लू अर्जुन के फैंस का खत्म होगा इंतजार, इस दिन 'पुष्पा: द रूल' की पहली झलक आएगी सामने

यह भी पढ़ें: Maha Shivratri 2023: जानें इस महाशिवरात्रि सोनी सब के कलाकार कैसे करेंगे भगवान शिव को प्रसन्न!