Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shehzada Trailer Reaction: अल्लू अर्जुन से हुई कार्तिक आर्यन की तुलना, फैंस को है मास एंटरटेनमेंट की उम्मीद

Shehzada Trailer Twitter Reaction कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म शहजादा का धमाकेदार ट्रेलर 12 जनवरी को रिलीज कर दिया गया। ट्रेलर में एक्टर के डायलॉग कॉमिक टाइमिंग और एक्शन फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 12 Jan 2023 06:41 PM (IST)
Hero Image
Film Shehzada Trailer Twitter Reaction, Twitter Post

नई दिल्ली, जेएनएन। Shehzada Trailer Twitter Reaction: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की अपकमिंग फिल्म शहजादा (Shehzada) पिछले काफी दिनों से अपने ट्रेलर रिलीज को लेकर खबरों में बनी हुई थी। फैंस की बेताबी और बेसब्री के बीच आज यानी 12 जनवरी फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया। इसके साथ ही लोगों के रिएक्शन भी सामने आने लगे हैं। किसी को कृति सेनन और कार्तिक आर्यन का रोमांस पसंद आ रहा है, तो किसी को एक्टर की पंच लाइन और कॉमिक टाइमिंग इंप्रेस कर रही है।

दोबारा साथ नजर आएंगे कृति-कार्तिक

शहजादा से पहले कार्तिक आर्यन और कृति सेनन फिल्म लुका छुपी में साथ नजर आए थे। अब शहजादा में दोनों का रोमांस एक बार फिल्म फैंस को देखने को मिलेगा। इनके अलावा फिल्म में परेश रावल और मनीषा कोइराला जैसे मंझे हुए कलाकार भी शामिल हैं। शहजादा के 3 मिनट के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही हैं। फैंस को उम्मीद है कि फिल्म मास एंटरटेनर साबित होगी।

शहजादा के ट्रेलर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, "शहजादा का ट्रेलर एंटरटेनमेंट, कॉमिक पंच, डांस और सुपर एक्शन का धमाका है। कार्तिक आर्यन की टाइमिंग परफेक्ट है और उन्होंने खुद ऑल राउंडर साबित किया है। कृति सेनन बेहद खूबसूरत लग रही हैं।"

— Ashwani kumar (@BorntobeAshwani) January 12, 2023

एक अन्य यूजर ने कहा, "मैं बताना चाहती हूं कि कार्तिक आर्यन शानदार डायलॉग्स के साथ गजब के एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं...बिग स्क्रीन पर फिल्म पूरी तरह से एंटरटेन करेगी।"

शहजादा का ट्रेलर देखने की गुजारिश करते हुए एक फैन ने कहा, "ट्रेलर देखने में शानदार है, मुझे इसे देखकर वाकई में अच्छा लगा, अगर आपने नहीं देखा है तो जरूर देखें।"

इस साउथ फिल्म का रीमेक है शहजादा

शहजादा को रोहित धवन ने डायरेक्ट किया है। वहीं फिल्म के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी भूषण कुमार, अल्लू अरविंद और अमन गिल ने ली है। शहजादा साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठप्रेमुलु' का बॉलीवुड रीमेक है, इस वजह से कार्तिक आर्यन की अल्लू से तुलना भी की जा रही है। अब देखना होगा कि क्या फिल्म रिलीज होने पर कार्तिक, अल्लू जितना एंटरटेन कर पाएंगे या नहीं।