Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Priyanka Chopra ने क्यों छोड़ा बॉलीवुड? शेखर सुमन ने बताई वजह, बोले - सुशांत के साथ भी यही...

शेखर सुमन (Shekhar Suman) के पुराने ट्वीट्स इन दिनों काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने बेटे अध्ययन को कैटरीना कैफ से प्रेरणा लेने के लिए कहा था। वहीं प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड छोड़ने को लेकर और इंडस्ट्री के काले सच पर बोलते हुए शेखर सुमन ने कई सारे ट्वीट्स किए थे। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी यही हुआ था।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 06 Jun 2024 10:54 AM (IST)
Hero Image
Priyanka Chopra and Sushant Singh Rajput established themselves in Bollywood

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हीरामंडी के रिलीज होने के बाद से अभिनेता शेखर सुमन काफी ज्यादा एक्टिव हो गए हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बेटे अध्ययन सुमन को करियर को लेकर एक सलाह दी थी। अध्ययन सुमन ने अपने 16 साल के करियर में बहुत से उतार-चढ़ाव देखे। शेखर ने कहा कि अध्ययन को इस मामले में कैटरीना कैफ से प्रेरणा लेनी चाहिए जोकि अपने शुरुआती दिनों में ठीक से चार लाइनें भी नहीं बोल पाती थीं लेकिन आज वो बड़ी एक्ट्रेस हैं।

अब इन सबके बीच शेखर सुमन के कुछ पुराने ट्वीट वायरल हो रहे हैं जिनमें उन्होंने इंडस्ट्री की गंदी राजनीति और सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कई बातें बोली थीं। ये ट्वीट्स उस समय के हैं जब प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड छोड़ने की बात कही थी।

आपको दबाया और सताया जाएगा

शेखर सुमन ने कई सारे ट्वीट्स के जरिए अपनी बात बोली। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में कुछ लोग ऐसे है जो गुप्त तरीके से साजिश के तहत आपको दबाना चाहेंगे। इसी साजिश का शिकार मैं और अध्ययन सुमन हुए थे। इन लोगों ने गैंगअप करके मुझे और अध्ययन को कई प्रोजेक्ट से हटाने की भी कोशिश की। शेखर सुमन ने ये सभी ट्वीट्स तब किए थे जब प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने बॉलीवुड इसलिए छोड़ दिया क्योंकि इंडस्ट्री ने उन्हें एक किनारे कर दिया था।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra: हाई हील्स बनी 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा की दुश्मन, फोटोशूट के बीच बाल बाल बचीं एक्ट्रेस

शेखर ने आगे कहा कि प्रियंका का इस तरह इंडस्ट्री छोड़ना मेरे लिए कोई शॉकिंग की बात नहीं है। सभी को पता है कि इंडस्ट्री के अंदर कुछ ऐसे गिरोह हैं जो आपको डराने, धमकाने और रोकने का प्रयास करते हैं। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी यही हुआ था।

प्रियंका के फैसले को बताया सही

शेखर बोल, "अभी ये हमारे साथ हुआ है, आगे ये दूसरों के साथ भी होगा। इंडस्ट्री में जब आपके खिलाफ ये सब हो रहा होता है तो आपको या तो इसे स्वीकारना पड़ता है या छोड़ना पड़ता है। प्रियंका ने भी इसे छोड़ने का फैसला किया। भगवान का शुक्र है कि वो ऐसा कर पाईं। अब हमारे पास एक ऐसा ग्लोबल आइकन है जो हॉलीवुड में भारत को रिप्रेजेंट कर रहा है।

यह भी पढ़ें: HMU Trailer शूट में मां Priyanka Chopra के साथ नजर आईं मालती मैरी, मेकअप रूम में कर रही थीं शैतानी