Move to Jagran APP

Sherlyn Chopra Video: राखी सावंत पर शर्लिन चोपड़ा ने किया पलटवार, आदिल संग रिश्ते पर कह दी इतनी बड़ी बात

Sherlyn Chopra lashes at Rakhi Sawant for mimicking her on Sajid Khan Issue साजिद खान को लेकर शर्लिन चोपड़ो और राखी सावंत में कैट फाइट शुरु हो गई है। शर्लिन के सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो सामने आए हैं जिनमें वह राखी का मजाक उड़ाती हुई नजर रही हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Tue, 01 Nov 2022 07:05 PM (IST)
Hero Image
Sherlyn Chopra lashes at Rakhi Sawant for mimicking her on Sajid Khan issue, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sherlyn Chopra lashes at Rakhi Sawant for mimicking her on Sajid Khan issue: हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने मीटू आरोपी साजिद खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी और उन पर ऑडिशन के बहाने शारीरिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद शर्लिन के इस कदम पर राखी सावंत ने उनका मजाक उड़ाया और इसे सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट कहा। अब शर्लिन ने राखी को करारा जवाब देते हुए उन पर पर्सनल अटैक किया है।

राखी की उतारी नकल

शर्लिन चोपड़ा के सोशल मीडिया कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें वह राखी पर पलटवार करते हुए उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रही हैं। शर्लिन ने राखी सावंत की नकल उतारी और आदिल का नाम लेते हुए कहा, "राखी नौटंकी करती है, नॉनसेंस। जिम के अंदर जाओ डोले-शोले बनाओ, लेकिन मेहनत नहीं करनी है उनको। बस 24 घंटे मीडिया-मीडिया, पैपराजी-पैपराजी करती रहती हैं।" इसके बाद शर्लिन ने राखी का मजाक बनाते हुए कहा कि "जब मीडिया उनके सामने आता है तो वह कहती है कि आदिल से पहले मेरे जितने भी बॉयफ्रेंड्स थे और पति थे, वह सब टाइम पास थे, लेकिन आदिल मेरे दिल में रहता है।"

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

31 किलो मेकअप लगाती हैं राखी

वहीं, दूसरे वीडियो में शर्लिन कह रही हैं, "वह 31 किलो मेकअप लगाती हैं, गंजे सिर को छिपाने के लिए हेयर एक्सटेंशन और विग इस्तेमाल करती हैं। हर 3- 4 महीनों में बॉयफ्रेंड बदलती हैं, हसबैंड बदलती हैं। हमने कभी कुछ पूछा अब उनको जलन हो रही है तो क्या करें उनको बरनॉल भिजवाए।"

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी ने उतारी थी शर्लिन की नकल

राखी सावंत ने शर्लिन के रोने का खूब मजाक उड़ाया था उन्हें नौटंकी कहा था। शर्लिन की नकल करते हुए राखी ने कहा था, "पुलिस स्टेशन में मुझे किसी ने नहीं पूछा। मेरा कोई केस नहीं ले रहा। साजिद खान बहुत कसूरवार है, लेकिन एक भी पुलिस वाला केस नहीं ले रहा।" इसके बाद नॉर्मल होते हुए राखी ने कहा, "क्यों लेगा केस पुलिसवाला? जब साजिद कसूरवार ही नहीं है। जब उसके खिलाफ कोई आया ही नहीं है पुलिस स्टेशन में। उसके खिलाफ किसी ने गवाही नहीं दी। कोर्ट ने साजिद खान को फांसी या काला पानी की सजा ही नहीं दी। तुम चार किलो का मेकअप लगा के, साड़ी पहन के मीडिया के सामने जाकर दूसरों पर दोष लगाती हो? शर्म नहीं आती तुम्हें। चुल्लू भर पानी में डूब क्यों नहीं जाती? किसी पर दोष लगाने से पहले 10 बार सोचो। ये मीडिया है, दूध का दूध और पानी का पानी कर देगी।"

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)