Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बॉलीवुड में आने से पहले इस एक्ट्रेस ने पैसे लेकर मर्दों के साथ बनाए संबंध, काम मिलने के बाद खुद किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए लोग एक शहर से मुंबई तो आ जाते हैं लेकिन कोई गॉडफादर न होने के कारण अक्सर स्ट्रगल के नाम पर भटकते रहते हैं। इनमें से कुछ सिर्फ गुजारा करने के लिए कुछ ऐसा कर जाते हैं जिससे उन्हें पैसा मिले और गुजारा हो चुके लेकिन बहुत कम लोग ऐसे होते हैं जो इस बात का खुलकर खुलासा कर पाते हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 17 Sep 2024 07:08 PM (IST)
Hero Image
पैसे लेकर मर्दों के साथ संबध बनाने का किया था खुलासा

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। चकाचौंध से भरी ग्लैमर की दुनिया ऐसी जगह है, जहां सेलिब्रिटीज के बच्चों तक को जमीन-आसमान एक करने के बराबर मेहनत करनी होती है, तब जाकर उन्हें नोटिस किया जाता है। फिर आउटसाइडर्स की तो बात ही अलग है। खासकर वह, जिसका इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं, उसका ग्लैमर वर्ल्ड के एक-एक कदम पर संघर्ष जबरदस्त होता है।

कई बार ऐसी खबरें आती हैं कि इंडस्ट्री में काम पाने के लिए न्यूकमर को कास्टिंग काउच का दर्द झेलना पड़ता है। वहीं, कुछ ऐसी भी होती हैं, जो काम मिलने तक कहीं से भी पैसों का गुजारा करने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहती हैं। हालांकि, बहुत कम ही लोग ऐसे होते हैं, जो एक मुकाम तक पहुंचने के बाद अपने हर अनुभव को खुलकर बताती जरूर हैं। 

पैसे लेकर मर्दों के साथ सोई ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री बाहर से जितनी चकाचौंध भरी दिखती है, अंदर से उतनी ही कंट्रोवर्शियल भी है। आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बात करेंगे, जिसने करियर की शुरुआत में सिर्फ पैसों के लिए पैसे लेकर मर्दों के साथ संबंध बनाए। जब उन्हें काम मिलना शुरू हुआ, तो बॉलीवुड में कुछ फिल्में की और नाम कमाया। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) की।

शर्लिन ने एक अर्से पहले इस बात का खुलासा किया था। 2012 में ट्वीट के जरिये उन्होंने बताया था कि उन्हें कई बार मुझे पेड सेक्स के लिए कॉन्टैक्ट किया गया था और पैसे के लिए उन्होंने ऐसा किया भी। ये बयान मैं बेचारी बनने या बुरी या अच्छी बनी लड़की के तौर पर नहीं दे रही हूं, ऐसा कहने के पीछे सिर्फ यही मकसद है कि जो लोग आज भी मुझे मैसेज करते हैं, वह यह समझ लें कि अब मैं ऐसा नहीं करती। एक्ट्रेस ने ये भी कहा था कि उन्हें पहले बनाए संबंध अब याद भी नहीं।

शर्लिन ने किया है इन प्रोजेक्ट्स में काम 

शर्लिन चोपड़ा ने 'वेंडी मब्बू', 'खेल', 'रकीब', 'चमेली', 'पौरुषपुर 2' जैसी कई फिल्मों और शो में काम किया है।

यह भी पढ़ें: KKK 14 के सेमी फाइनल में पहुंचीं सुमोना चक्रवर्ती को Vikrant Massey ने कही ऐसी बात, सबके सामने हुईं शर्मिंदा!